रांची: सड़कों पर जाम से हैं परेशान तो इस नंबर पर करें मैसेज, होगा समाधान

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 7:08 AM IST
  • रांची में सड़कों पर जाम की समस्या का समाधान करने के लिए ट्रैफिक एसपी अंजनी अंजन ने मोबाइल नंबर 9431706140 जारी कर आम लोगों से एसएमएस और व्हाट्सएप के जरिए सुझाव मांगे हैं.
जाम की समस्या से जूझते लोग (फाइल फोटो)

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में अनलॉक होने के बाद सड़कों पर जाम की समस्या की बढ़ गई है जिससे लोगों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ता है. हालांकि, ट्रैफिक पुलिस जाम से निजात दिलवाने के लिए कोशिश करती है, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाते हैं. 

इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए ट्रैफिक एसपी अंजनी अंजन ने आम लोगों से अपील की है कि वे जाम लगने की वजह बताएं, ताकि उसका सामाधान निकालकर ट्रैफिक को सुगम बनाया जा सकें. एसपी ट्रैफिक अंजनी अंजन ने मोबाइल नंबर 9431706140 जारी कर आम लोगों से एसएमएस और व्हाट्सएप के जरिए सुझाव मांगे हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट से वाराणसी को उड़ी इंडिगो फ्लाइट पहुंच गई रांची, यात्री परेशान

ट्रैफिक एसपी अंजनी अंजन ने पूरे रांची शहर का जायजा लिया है. उन्होंने बताया कि जायजा में ऐसे कई स्थान मिले हैं जहां जाम की स्थिति बनी रहती है. कई ऐसे इलाके हैं जो काफी व्यस्त हैं और वहां अक्सर जाम लगा रहता है. इन स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की पदस्थापना नहीं होती है. 

उन्होंने बताया कि इन इलाकों में ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए चिन्हित कर इन जगहों पर अतरिक्ति जवानों को तैनात किया जाएगा. अगर गली-मोहल्ले में बहुत ज्यादा जाम की शिकायत है तो वहां के लोग फोन कर बता सकते हैं. उनके शिकायत पर नजदीक का ट्रैफिक पोस्ट का कर्मी उसका समाधान करेगा.

लड़के ने की ठगी तो गुस्से में लड़की ने निकाली कार के चारों पहियों की हवा

अन्य खबरें