राँची: छुट्टी पर घर आए युवक की दामोदर नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 11:11 PM IST
  • मृतक युवक कुछ दिन पहले ही दुर्गा पूजा की छुट्टी में दिल्ली से अपने गाँव आया था. वह दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था.
दामोदर नदी 

राँची. भदानीनगर ओपी क्षेत्र के लपंगा-चोरधरा के दामोदर नदी से शनिवार को डूबे युवक का शव अगले दिन रविवार को बरामद हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. ज्ञात हो कि उक्त युवक अपने दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था और इसी दौरान नदी में डूब गया था.

बरामद युवक की पहचान लपंगा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय कुश कुमार सिंह पुत्र कपिल देव सिंह के रूप में हुई. कुश कुछ ही दिन पहले दुर्गा पूजा की छुट्टी में दिल्ली से अपने गाँव आया था. कुश दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रहा था.

शनिवार की शाम लगभग 4-5 बजे के बीच मृतक युवक अपने तीन दोस्तों के साथ दामोदर नदी में नहाने गया था. नहाने के दौरान वह पानी में डूब गया. इसकी सूचना उसके दोस्तों ने परिजन और भदानी नगर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर नदी में युवक की खोजबीन शुरू की  लेकिन अंधेरा होने के कारण कुश का कुछ पता नहीं लग सका था. इसके पश्चात अगले दिन सोमवार को शव बरामद हो सका. कुश की मृत्यु के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.