Ranchi: लालू यादव दांत में दर्द से परेशान, रूट कनाल ट्रीटमेंट से हो रहा इलाज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 24th Feb 2022, 8:44 PM IST
  • राजद पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दांत के दर्द का इलाज रूट कनाल ट्रीटमेंट से किया जा है. लालू यादव गुरुवार को दांत का चेकअप कराने के लिए डेंटल कॉलेज पहुंचे.
Ranchi: लालू यादव दांत में दर्द से परेशान, रूट कनाल ट्रीटमेंट से हो रहा इलाज (ANI Photo)

रांची. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निचले हिस्से के अधिकांश दांत सड़ गए है. जिसके चलते उन्हें खाने और पीने के दौरान दांतों में काफी दर्द होता है. जिसे देखते हुए लालू यादव के दांत का इलाज शुरू कर दिया गया है. लालू यादव के दांतों का इलाज रूट कैनाल ट्रीटमेंट से किया जा रहा है. जिसके लिए लालू यादव को गुरुवार को डेंटल कॉलेज में आरसीटी के लिए 1 घंटे तक रहे. उसके बाद उन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से फिर से पेइंग वार्ड लाया गया.

लालू यादव के दांत के इलाज के बारे में डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें फिर से 3 से 4 दिन बाद आरसीटी के लिए बुलाया जाएगा. अगली बार होने वाली आरसीटी के बाद ही तय किया जाएगा कि और कितने सिटिंग में RCT की जाएगी. इसके साथ ही डॉक्टरों ने बताया कि लालू यादव को दांत के दर्द से राहत देने के लिए एंटीबायोटिक दिया जा रहा है. साथ ही लगातार उनके दांतों का चेकअप किया जा रहा है. वहीं इससे पहले लालू यादव दो दिन पहले भी डेंटल कॉलेज दांत का चेकअप कराने के लिए पहुंचे थे.

क्रिकेट के बाद एक्टिंग की दुनिया में धूम मचाएंगे MS Dhoni, निर्देशक विग्नेश शिवन ने दी जानकारी

बता दें कि लालू यादव को झारखंड के डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के चारा घोटाला के मामले में अदालत ने सजा सुना दी है. अदालत ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को 5 साल की कैद और उन पर 60 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. लालू यादव को सीबीआई कोर्ट रांची के विशेष जज एसके शशि ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए 21 फरवरी को सजा सुनाई है.

अन्य खबरें