लालू से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- सिर्फ 25 फीसदी किडनी कर रही काम

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 8:40 PM IST
  • राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी तबियत का हाल जानने के लिए उनके बेटे और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को रांची पहुंचे. तेजस्वी ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव की 25 प्रतिशत किडनी ही ठीक काम कर रही है जिससे चिंता और ज्यादा बढ़ गई है.
लालू से मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

रांची. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को रांची में चारा घोटाले की सजा काट रहे पिता और राजद प्रमुख लालू यादव से मिलने पहुंचे. पिछले कुछ दिनों से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तबियत ठीक नहीं चल रही है. पिता लालू से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि वे अपनी पिता की सेहत को काफी चिंता में हैं. तेजस्वी ने बताया कि उनके पिता लालू की सिर्फ 25 प्रतिशत किडनी ही ठीक काम कर रही है जिससे चिंता और बढ़ गई है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी चीफ के स्वास्थ्य को लेकर एम्स और दूसरी संस्थानों के बड़े किडनी स्पेशलिस्ट डॉक्टरों से राय मशवरा लिया जा रहा है. साथ ही डॉक्टरों से भी आग्रह किया जा रहा है कि यहां एक बार दौरा करके उनकी हालत को देखें. वहीं बंगाल चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि उनकी अपने पिता से इस संबंध में कोई भी चर्चा नहीं हुई.

बाहुबली विधायक अनंत सिंह मामले में मुंगेर SP लिपि सिंह गवाही देने पहुंचीं कोर्ट

दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने कृषि कानून को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार अड़ियल रुख अपनाए हैं. सभी सरकारी उपक्रमों को प्राइवेट हाथों में सौंप दिया जा रहा है. किसान जो फसल उपजाते हैं उसका सही दम किसानों को मिलना चाहिए.

अन्य खबरें