रांची: शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार युवकों की ट्रक से टक्कर, दो की मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Dec 2020, 1:57 PM IST
  • दोनों युवक दोस्त की बहन की शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना गुरुवार की सुबह देर सरवल रिंग रोड की बताई जा रही है. मृतकों की पहचान कर ली गई है और इनके शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है.
रांची में सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार युवकों की ट्रक से टक्कर, दो की मौत

रांची. गुरूवार की सुबह दो युवकों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. दोस्त की बहन की शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना गुरुवार की सुबह देर सरवल रिंग रोड की बताई जा रही है. मृतकों की पहचान कर ली गई है और इनके शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है. 

पुलिस ने जानकारी दी है कि दोनों मृतक युवक सिमडेगा के रहने वाले हैं और मृतक दोस्त की बहन की शादी समारोह से लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रक से बाइक सवार युवक की टक्कर हो गई जिसके बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. मृतकों की पहचान कोयरी बेड़ा थाना क्षेत्र निवासी समीर नायक(25) और बानो सिमडेगा निवासी उत्तम कांडुलना (26) के रूप में हुई है. 

रांची का कुमार गर्ल्‍स हॉस्‍टल सील, सीलिंग के दौरान जमकर हंगामा

जैसे की सूचना मिली है कि नामकुम थाना क्षेत्र के सरवन रिंग रोड में जमशेदपुर से बाइक लेकर आ रहे थे लेकिन रास्ते में सड़क दुर्घटना हो गई.  सूचना मिलने के बाद नामकुम पुलिस मौके पर पहुंचे शव को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद से शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

इम्का झारखंड चैप्टर के कनेक्शन्स रांची मीट में सामाजिक भागीदारी बढ़ाने पर जोर

अन्य खबरें