थाने से कुछ ही दूरी पर चाकू के बल पर हुई लूटपाट, विरोध पर किया युवक को घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 4:43 PM IST
  • रांची में थाना जगन्नाथपुर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्कूटी सवार बदमाशों द्वारा चाकू के बल पर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. युवक के विरोध करने पर अपराधियों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया और उसे घायल भी कर दिया.
लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड की राजधानी रांची में अपराधों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में रांची में थाना जगन्नाथपुर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्कूटी सवार बदमाशों द्वारा चाकू के बल पर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. युवक के विरोध करने पर अपराधियों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया और उसे घायल भी कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से स्कूटी लेकर फरार भी हो गया.

रांची में हुई यह घटना बीते रविवार रात नौ बजे की है. मामले की सूचना मिलते ही जगन्नाथपुर थाने की पुलिस भी यहां मौके पर पहुंच गई और उन्होंने घायल युवक को डोरंडा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि युवक साइकिल से अपने घर की और जा रहा था, इसी बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग वहां पहुंचे और उन्होंने युवक से उसकी साइकिल छीनने की कोशिश की. वहीं, जब युवक ने इसका विरोध किया तो उन्होंने चाकू से उसपर वार कर दिया.

रिम्स के चिकित्सकों की निजी प्रैक्टिस पर नहीं लगी लगाम, नियमों की उड़ी धज्जियां

घायल युवक का शोर सुनकर वहां के स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने मामले की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी. ऐसे में पुलिस ने भी अज्ञात युवकों के खिलाफ जगन्नाथपुर थाने में केस दर्ज कर लिया. बताया जा रहा है कि पुलिस अपराधियों का पता लगा रही है, लेकिन अभी तक उन्हें नहीं पकड़ पाई है. बता दें कि इससे पहले भी रांची में हत्या, चोरी, लूटपाट, और बलात्कार जैसी घटनाएं सुनने को मिलती थीं.

 

अन्य खबरें