गार्डन लॉन्चिंग काम के चलते 27 फरवरी को बदले ट्रेनों के रूट

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 4:34 PM IST
  • दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर मंडल के तहत हावड़ा खड़गपुर जंक्शन पर अंदुल और संकरैल स्टेशन के मध्य गार्डन लॉन्चिंग कार्य के चलते 27 फरवरी को ट्रेनों का रूट बदला गया है. इस क्रम में रांची हावड़ा स्पेशल ट्रेन हावड़ा स्टेशन तक नहीं जाएगी. यह ट्रेन रांची से खुलेगी और टाटानगर रेलवे स्टेशन तक ही जाएगी.
गार्डन लॉन्चिंग काम के चलते 27 फरवरी को बदले ट्रेनों के रूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: दक्षिण पूर्व रेलवे के खड़गपुर मंडल के अंतर्गत हावड़ा खड़गपुर जंक्शन पर अंदुल और संकरैल रेलवे स्टेशन के बीच गार्डन लॉन्चिंग का काम किया जाना है. इस कार्य को पूरा करने के लिए रेलवे प्रशासन की ओर से 27 फरवरी की तिथि निर्धारित की गई है. इस दिन इस मार्ग पर 7 घंटे का ट्रैफिक वर्क पावर ब्लॉक लिया जाएगा.

जिस कारण इस रूट से उक्त समय अवधि में गुजरने वाली ट्रेनों के परिचालन पर रेलवे प्रशासन ने रोक लगाई है. 27 फरवरी को इस रूट से गुजरने वाली ट्रेन संख्या 02896 रांची हावड़ा स्पेशल ट्रेन हावड़ा स्टेशन तक नहीं जाएगी.यह ट्रेन रांची से खुलेगी और टाटानगर रेलवे स्टेशन तक ही जाएगी. 

बिना लाइसेंस वाले होटलों को नगर निगम का नोटिस, डिप्टी मेयर की CM को चिट्ठी

इसी तरह ट्रेन संख्या 02895 हावड़ा रांची स्पेशल ट्रेन हावड़ा स्टेशन की जगह टाटानगर रेलवे स्टेशन से खुलकर रांची रेलवे स्टेशन तक आएगी.

पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर PLFI नक्सली राजू गोप

 

अन्य खबरें