रांची स्टेशन से अवैध शराब की सप्लाई करने वाले दो आरोपी अरेस्ट, 48 बियर कैन जब्त

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 12:01 PM IST
  • रांची स्टेशन से आरपीएफ ने सोमवार देर रात को अवैध शराब की सप्लाई करने के आरोप में दो लोगों को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही 48 कैन बियर भी जब्त की गई है. आरोपियों को मंगलवार को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए एक्साइज डिपार्टमेंट रांची को सौंप दिया गया.
रांची स्टेशन से जब्त हुई 48 कैन बियर (फाइल फोटो)

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से सोमवार को अवैध शराब की सप्लाई करने के आरोप में दो लोगों को पकड़ा गया है. सोमवार देर रात को आरपीएफ ने रांची स्टेशन से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 48 कैन बियर भी बरामद हुई है. जिसे जब्त कर लिया गया है. आरपीएफ ने नियमित जांच के दौरान आरोपियों पर शक होने पर उनकी तलाशी ली. जिसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया. आरोपियों को मंगलवार को एक्साइज डिपार्टमेंट रांची को सौंप दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक अवैध शराब कारोबारी सोमवार को रांची पटना स्पेशल ट्रेन से अवैध शराब को लेकर जाने वाले थे. लेकिन रांची रेलवे स्टेशन पर नियमित जांच के दौरान आरपीएफ को आरोपियों पर शक हुआ. जिसके बाद आरपीएफ ने दोनों आरोपियों की तलाशी ली. जिसमें उनका शक सही निकला और आरपीएफ ने रांची स्टेशन से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

BSNL का नया प्लान वाउचर, जानें वैलिडिटी समेत अन्य विशेषताएं, फुल डिटेल्स

आरोपियों के पास से 48 कैन बियर मिली है. जिसे कब्जे में ले लिया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पंकज कुमार और रणधीर कुमार के रूप में हुई है. दोनों आरोपी बिहार के पटना के रहने वाले है. आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए उन्हें मंगलवार को एक्साइज डिपार्टमेंट रांची को सौंप दिया गया.

अन्य खबरें