3 नाबालिग लड़कियों को RPF ने रोका, अभिभावक को बताए बगैर कर रही थी ट्रेन में यात्रा

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 1:20 PM IST
आरपीएफ ने रांची पुलिस स्टेशन पर तीन नाबालिग लड़कियों को ट्रेन से यात्रा करने से रोक दिया. यह तीनों लड़कियां अपने माता-पिता को बताए बगैर दो व्यक्तियों के साथ दूसरे राज्य में जा रही थी. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.
रांची स्टेशन पर आरपीएफ की टीम के साथ तीनों नाबालिक लड़की और दो अन्य व्यक्ति. (फाइल फोटो)

रांची : रांची पोस्ट की रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने दूसरे राज्य में जा रही तीन लड़कियों को ट्रेन यात्रा करने से रोक दिया. तीनों लड़कियां उम्र से अभी नाबालिग हैं. आरपीएफ की पूछताछ में पता चला कि तीनों लड़कियों ने अपने अभिभावक को बताए बगैर दूसरे राज्य जा रही थी. इन तीनों लड़कियों के साथ यात्रा कर रहे दो लोगों को भी हिरासत में लिया गया हैं. फिलहाल पुलिस तीनों लड़कियों और दोनों गिरफ्तार आदमियों से पूछताछ कर रही है.

आरपीएफ ने तीनों लड़कियों को शक होने पर उन्हें यात्रा करने से रोक दिया. इसके बाद आरपीएफ ने तीनों लड़कियों और उनके साथ दो अन्य लोगों को रांची स्टेशन पर उतार कर अपने साथ ले गए. उसके बाद आरपीएफ ने तीनों लड़कियों से पूछताछ किया. लड़कियों से पूछताछ में जानकारी मिली की ये लड़कियां हजारीबाग रामगढ़ और रांची शहर की रहने वाली हैं. पुलिस इनसे अभी और अधिक पूछताछ करके जानकारी जुटना चाहती है.

रांची: लोकायुक्त जस्टिस डीएन उपाध्याय का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

बीते 25 जून को रांची रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने 8 लड़कियों को तस्करी से बचाया था. आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर जांच के दौरान एक व्यक्ति को तीन संदिग्ध लड़कियों के साथ देखा. लड़कियों से पूछताछ पर पता चला कि वह इस आदमी को ढंग से नहीं जानती हैं. जिस पर पुलिस को शक हो गया. वहीं दूसरी तरफ एक महिला 5 लड़कियों के साथ स्टेशन पर बैठी थी. जिनसे पूछताछ पर पता चला कि वह महिला उनको दिल्ली काम दिलाने ले जा रही है.

अन्य खबरें