वैक्सीन की कमी से रांची के इन अस्पतालों में नहीं लग रहा टीका, लोग परेशान

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 3:58 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची में सदर अस्पताल के कई डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा सदर अस्पताल समेत कई अस्पतालों में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान ठप पड़ा हुआ है. लोग वैक्सीन लगवाने का इंतजार कर रहे हैं.
रजिस्ट्रेशन न होने की वजह से सदर अस्पताल में वैक्सीन लगवाने का इंतजार करते लोग.

राँची. झारखंड में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. राजधानी रांची के सदर अस्पताल के कई डाक्टरों समेत स्वास्थकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया है और सदर अस्पताल के सभी ओपीडी को बंद रखा गया है. इसके अलावा रांची के कई अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन नहीं लग रही है. कहीं पर रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रहा है तो कहीं पर वैक्सीन खत्म हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रांची के गुरु अस्पताल में टीकाकरण नहीं किया जा रहा है. वहीं रिसालदार बाबा अस्पताल में कोवैक्सीन न पहुंचने से वैक्सीनेशन अभियान बंद पड़ा हुआ है. दोपहर के दो बजे तक टीका आने की बात कही गई है. वहीं सदर अस्पताल में टीकाकरण को आए बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रजिस्ट्रेशन न होने की वजह से सुबह से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

रांची में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरहुल पर्व इस बार पर नहीं निकलेगा जुलूस

झारखंड की राजधानी में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार को रिम्स डेंटल के कई छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से अस्पताल में बेडों की किल्लत शुरू हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी रांची से ओरमांझी तक के अस्पतालों में बेड फुल हो चुके हैं.

कोरोना से व्यापारी की मौत, छिपाई थी संक्रमण की बात, संपर्क में आए लोगों में दहशत

बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 1 हजार 882 कोरोना के नए केस सामने आए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा राजधानी रांची में 858 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है. बीते 24 घंटे में 498 मरीज कोरोना से पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं और 7 लोगों की कोरोना से जान चली गई है.

 

अन्य खबरें