रांची: किराए के मकान में चला रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने 6 महिलाओं सहित 11 लोगों को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 12:40 PM IST
  • रांची पुलिस ने शहर के चुटिया इलाके में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी में पुलिस ने 6 महिलाओं सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है.
रांची में व्हाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश.( सांकेतिक फोटो )

रांची: शहर के चुटिया इलाके में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था. रविवार देर रात पुलिस की छापेमारी में 6 महिलाओं सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार पूरा रैकेट मोबाइल एप्प व्हाट्सएप ( whatsapp ) के जरिए चलाया जा रहा था. छापेमारी में पुलिस को घर से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं. इस मामले में पुलिस मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना मिली थी कि चुटिया इलाके के गोसाई टोला स्थित एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. अधिकारियों की टीम ने महिला थाने के साथ मिलकर रविवार की देर रात चुटिया इलाके में छापेमारी की. छापेमारी में पुलिस ने पुलिस ने रैकेट के सरगना कनक कुमार और 4 महिलाओं सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में पुलिस ने मकान मालिक कृष्ण सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

10 लाख से ज्यादा लोगों की पेंशन रोकने के मामले में झारखंड सरकार को NHRC का नोटिस

पुलिस पूछताछ में रैकेट सरगना ने बताया, कि सारी डील व्हाट्सएप के जरिए की जाती थी. गिरफ्तार किए गए लोगों में सिकंदर, नितेश कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रशांत कुमार आदि लोग शामिल हैं. पुलिस सभी लोगों पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस रैकेट के तार कहां तक जुड़े हुए है.

RJD सुप्रीमो लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ले गए RIMS का गद्दा,तकिया

छापेमारी में आपत्तिजनक सामान बरामद

छापेमारी में पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई है. पुलिस ने सभी चीजों को कब्जे में ले लिया है. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने कुछ दिन पहले किराए के लिए उनका घर लिया था. सरगना ने मकान मालिक को नौकरी वाल बताया था. अब पुलिस सबूतो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

पेट्रोल डीजल आज 9 मार्च का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर और बोकारो में नहीं बढ़े दाम

रांची:होमगार्ड के जवान वर्दी में आम जनता के जूते पॉलिश कर जताएंगे सरकार का विरोध

अन्य खबरें