भारतीय वन सेवा के छह अधिकारियों का तबादला, राजीव रंजन बने PCCF वाइल्ड लाइफ

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 8:27 AM IST
  • भारतीय वन सेवा के छह अधिकारियों का तबादला किया है और और कई अधिकारियों की पदोन्नति दी गई. इन तबादलों के तहत अधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी है. सभी संबंधित अधिकारियों से कहा गया है कि वो 31 दिसंबर से पहले अपना पदों का आदान प्रदान कर लें. सभी का तबादला सामन्य होने वाली प्रक्रिया के तहत किया गया है. वन विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार झा ने इस पर इस पर अधिसूचना जारी की है.
भारतीय वन सेवा के छह अधिकारियों का तबादला.(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. गुरूवार को झारखंड में वन विभाग ने भारतीय वन सेवा के छह अधिकारियों का तबादला किया है और और कई अधिकारियों की पदोन्नति दी गई. इन तबादलों के तहत अधिकारियों को नई जिम्मेदारी सौंपी है. सभी संबंधित अधिकारियों से कहा गया है कि वो 31 दिसंबर से पहले अपना पदों का आदान प्रदान कर लें. सभी का तबादला सामन्य होने वाली प्रक्रिया के तहत किया गया है. वन विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार झा ने इस पर इस पर अधिसूचना जारी की है.    

आदेश के अनुसार अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक राजीव रंजन को प्रोन्नती दी गई है. उन्हें प्रधान मुख्य वन संरक्षक वन्य प्राणी और मुख्य वन्य प्राणी प्रतिपालक के पद पर सौंपा गया है. वहीं लोहरदगा के डीएफओ विकास कुमार उज्जवल को सामाजिक वानिकी योजना अनुश्रवण एवं मूल्यांकन प्रमंडल रांची डीएफओ पद पर स्थापित किया गया है.  मौन प्रकाश को लघु वन पदार्थ परियोजना प्रमंडल जमशेदपुर का प्रमंडलीय प्रबंधक का पद दिया गया है. प्रतिनियुक्त अधिकारी मनीष तिवारी कि सेवा वन विभाग में वापस लेते हुए उन्हें डीएफओ साहिबगंज का पदभार सौंपा गया है. रजनीश कुमार को डीएफओ पाकुड़ और सुशील सोरेन को डीएफओ दुमका के पद पर पदस्थापित किया गया है. 

तापसी पन्नू ने रांची को बताया खूबसूरत, CM हेमंत सोरेन बोले- शुक्रिया

संबंधित सभी पदाधिकारियों को आदेश दिया गया है कि वो 31 दिसंबर तक प्रभार का आदान प्रदान कर लें. यह अधिसूचना वन विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार झा की ओर से जारी की गई.

रांची में रमीं तापसी पन्नू, रश्मि रॉकेट शूटिंग पर कहा- विदेशी लोकेशन से कम नहीं

अन्य खबरें