रांची में घरेलू विवाद के चलते दमाद ने सास की पत्थर से कुचलकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 12:17 AM IST
रांची के कोयसारा गांव सूरज उरांव नाम के आदमी ने घरेलू कलह के चलते अपने सास की हत्या कर दी. पहली पत्नी से बच्चा ना होने की वजह से दूसरी लड़की से शादी करने वाला सूरज उरांव और उसकी पहली पत्नी में आए दिन मारपीट होती थी.  
हत्या के आरोपी सूरज उरांव और उसके पिता मोगो चंद्र उरांव गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

रांची : रांची के लापुंग के कोयसारा गांव में एक दामाद ने गुरुवार को अपनी सास की हत्या पत्थर से कुचलकर कर दी. आरोपी सूरज उरांव ने अपनी सास शकुंतला देवी की हत्या घरेलू विवाद के कारण किया है. हत्या की सूचना मिलते ही लापुंग थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए पत्थर को भी जब्त कर लिया है.मृतक की बेटी सोनी देवी ने पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके आधार पर हत्या के आरोपी सूरज उरांव और उसके पिता मोगो चंद्र उरांव को गिरफ्तार किया गया है.इस हत्या में शामिल सूरज उरांव के मां ,बहन और दूसरी पत्नी की तलाश में पुलिस खोजबीन कर रही है. 

सोनी देवी जो बेड़ा टिकराटोली पावर हाउस नामक स्थान के पास रहती है. जिसकी शादी सूरज उरांव से हुआ था. शादी के कुछ सालों बाद पत्नी सोनी को बच्चा नहीं हुआ. जिससे दोनों के बीच विवाद होने लगा. सूरज सोनी को छोड़कर दूसरा शादी करना चाहता था. जिसके खिलाफ सोनी थी. सूरज ने लगातार विरोध के बावजूद अंशु कुमारी नाम की लड़की से दूसरी शादी कर लिया. जिसके बाद सभी लोग लापुंग स्थित घर पर रहने लगे. जिससे आए दिन विवाद बढ़ने लगा. 

रांची- NW जीईएल चर्च के बिशप दुलार लकड़ा का कोविड-19 वायरस के कारण निधन

सूरजपुरा अपनी पहली पत्नी सोनी देवी से छुटकारा पाना चाहता था. पर पहली पत्नी सोनी देवी सूरज उरांव को छोड़ने को तैयार नहीं थी. जिससे आए दिन घर में मारपीट शुरू होने लगा.आए दिन मारपीट बढ़ता देख सोनी देवी ने अपनी मां शकुंतला देवी को बुला कर अपने साथ रखने लगी. बीते 22 अप्रैल को जब फिर से विवाद शुरू हुआ. तो सूरज उराव में अपने पिता को मोगो चंद्र उरांव , मां छेदन देवी, बहन चांदनी कुमारी और दूसरी पत्नी अंशु कुमारी के साथ मिलकर शकुंतला देवी पर पत्थर से हमला बोल दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

रांची और जमशेदपुर में खुलेगा कोविड सर्किट, 24 अप्रैल को CM सोरेन करेंगे उद्घाटन

य हिंद फार्मा पर हो रही थी दवा की कालाबाजारी, एसडीओ ने ली दुकान की तलाशी

झारखंड में इस उम्र के पुलिसवालों की नहीं लगेगी कोरोना ड्यूटी, जानें डिटेल्स

अन्य खबरें