रांची: बेटे ने पिता को घर से निकाला, भीख मांगते हुए हुई बुजुर्ग की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 7:48 AM IST
  • रांची में एक बेटे ने अपने पिता के बुढ़ापे की लाठी बनने के बजाय उन्हें घर से ही निकाल दिया. जिसके बाद पिता भीख मांगकर अपना गुजारा करता था, लेकिन शनिवार को बुजुर्ग पिता की ठंड और भूख से चलते मौत हो गई.
बेटे ने पिता को घर से निकाला, भीख मांगते हुए हुई बुजुर्ग की मौत

रांची. रांची में रविवार को रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर आई. जिसमे एक बेटे ने अपने ही पिता को घर से निकल दिया और पिता से कहा कि वह कही जाकर मर जाए. एक पिता दुनियाभर के सभी दुःखो को सहते हुए अपने बच्चों का पालन पोषण करता है. ताकि वह बड़े होकर कम से कम उसके बुढ़ापे की लाठी बन सके, लेकिन रांची में एक बेटे ने अपने ही पिता को घर से ही निकाल दिया. जिसके बाद पिता की रांची में ही ठंड और भूख से मौत हो गई.

जब सड़क किनारे मृतक बुजुर्ग के बारे में पुलिस को पता चला तो उन्होंने इसकी छानबीन की. जिसमे पता चला कि बुजुर्ग का बेटा रांची के ही मोरहाबादी में रहता है. जिसने कुछ महीने पहले ही अपने पिता को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद से बुजुर्ग पिता रांची में ही भीख मांगकर अपना गुजारा किया करते थे. वहीं वह कुछ दिनों से अशोक नगर में रह रहे थे जहां पर उनका शव सड़क किनारे मिला था.

खुशखबरी! झारखंड में 1200 प्रारंभिक शिक्षकों को मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ

वहीं जब पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ किया. जिसमे एक व्यक्ति ने बताया कि शनिवार की रात को बुजुर्ग ठंड से कांप रहे थे. जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने उन्हें चादर और भोजन दिया था. उस दौरान उन्होंने ने बताया कि उन्हें उनके बेटेने कुछ महीने पहले घर से निकाल दिया था और कहा था कि कही जाकर मर जाओ. जिसके बाद से पुलिस बुजुर्ग के बेटे की तलाश कर रही है.

आदिवासी जन परिषद की महिला शाखा के सदस्यों ने मजदूरों के बीच बांटे मजदूर कार्ड

अन्य खबरें