रांची में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचला, एक की मौत, दो घायल

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 4:02 PM IST
  • रांची में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. सोमवार सुबह रांची में रफ्तार का कहर देखने को मिला. दरअसल, तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों की भीड़ ने सड़क पर टायर जलाकर अपना विरोध जताया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के समझाने-बुझाने और काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का नाम दीपू है. वह सुबह अपने दो दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के बाद साइकिल से घर आ रहा था. उसी दरम्यान तेज रफ्तार कार ने दीपू समेत उसके दो अन्य दोस्तों को कुचल दिया. इस हादसे के बाद दीपू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके दोनों दोस्त घायल हो गए. मृतक दीपू के दोनों दोस्तों को गंभीर हालात में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

रांची: UP से BJP सांसद ने मंच पर पहलवान को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

स्थानीय लोगों का कहना है कि राजधानी के जेएससीए स्टेडियम के पास शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. शराब के नशे में धूत लोग तेज रफ्तार से गाड़ियां चलाते हैं. इस वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं. स्थानीय लोगों कहते हैं कि शराबियों की वजह से महिलाओं का भी उस रास्ते से गुजरना मुश्किल हो गया है. वहीं इस हादसे के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताते चलें कि सोमवार सुबह रांची में तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में एक युवक की मौते पर ही मौत हो गई वहीं दो अन्य युवक बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. मृतक का नाम दीपू बताया जा रहा है.

अन्य खबरें