रांची में अज्ञात युवकों का शव मिलने से हड़कंप, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Feb 2021, 8:39 PM IST
  • रांची में बीते बुधवार को दो अज्ञात युवकों का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों लाश एक-दूसरे से दो किलोमीटर की दूरी पर पड़ी मिलीं. पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव की पहचान में भी लगी हुई है.
छात्रा का IIM अहमदाबाद हॉस्टल में लटका मिला शव, पुलिस जांच में लगी

रांची. रांची में बीते बुधवार को दो अज्ञात युवकों का शव मिलने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. दोनों लाश एक-दूसरे से दो किलोमीटर की दूरी पर पड़ी मिलीं. जहां एक लाश रांची के लोअर बाजार में पड़ी मिली तो वहीं दूसरी लाश कांटा टोली चौकी के पास स्थित गुड़िया पेट्रोल पंप के सामने पड़ी मिली. मामले की सूचना तुरंत ही लोअर बाजार थाने पुलिस को दी गई, जिसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए रिम्स में भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि अभी तक दोनों शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं, यह भई आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा नशा करने और ठंड लगने के कारण ही दोनों युवकों की मौत हुई है. लाश को देख पुलिस का भी यही मानना है कि उनकी जान ठंड लगने के कारण और ज्यादा नशा करने के कारण हुई है. लाश पर किसी भी प्रकार की चोट या कट का निशान नहीं है, जिससे किसी के हमले की आशंका जताई जा सके.

रांची के स्लम एरिया में भी होगी कोविड-19 की जांच, मोबाइल वैन से शुरू होगा अभियान

बता दें कि रांची में ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी की लाश लावारिस हालत में पड़ी मिली हो. इससे पहले अपर बाजार में भी एक शव बरामद हुआ था. लावारिसत स्थिति में पड़ी लाश को देख यहां के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्ट मार्टम के लिए रिम्स में भेज दिया था. पुलिस हाल ही में बरामद हुए शव की पहचान करने में जुटी हुई है.

अन्य खबरें