रांची के बिरसा मुंडा पुराने जेल परिसर में उपद्रवी युवकों का आतंक, चोरियां बढ़ी

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 12:56 PM IST
  • बिरसा मुंडा की मूर्ति के पास रखी 24 लाइटें चोरी हो गईं. इस मामले में लोअर बाजार थाने में केस दर्ज कराया गया है. वहीं जेल परिसर में बन रहे पार्क के कर्मचारी की ओर से पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है.
पुराने जेल परिसर में बढ़ी चोरियां

रांची: बिरसा मुंडा पुराने जेल परिसर में इन दिनों उपद्रवी तत्वों का आतंक जोरों पर है. यहां बिरसा मुंडा की मूर्ति के पास रखी 24 लाइटें चोरी हो गईं. इस मामले में लोअर बाजार थाने में केस दर्ज कराया गया है. वहीं जेल परिसर में बन रहे पार्क के कर्मचारी की ओर से पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है.

आरोप है कि पिछले कई दिनों से इस इलाके में रहने वाले कुछ युवक जेल परिसर में वॉलीबाल खेलते हैं. शाम के वक्त ये युवक पार्क में बैठकर शराब और गांजा पीते हैं. गार्ड की तरफ से इन युवकों को कई बार टोका गया लेकिन वे गाली-गलौज करने पे उतारू हो जाते हैं. इस मामले में पुलिस पर अनदेखी करने का भी आरोप लगा है.

CM हेमंत सोरेन का PM मोदी से अनुरोध, 18 से 44 साल वालों को मिले मुफ्त वैक्सीन

अभी हाल में जेल परिसर में बन रहे पार्क में नशा करने से रोकने पर युवकों ने तैनात गार्ड के साथ मारपीट की है. कंपनी के दफ्तर में तोड़-फोड़ की गई साथ ही जेसीबी मशीन का शीशा भी तोड़ दिया गया. सूरज कुमार नाम के युवक पर अपने साथियों के साथ मिलकर तोड़फोड़ करने का आरोप है. केस दर्ज होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो पाई.

रांची सर्राफा बाजार में 01 जून को सोना चांदी हुई सस्ती, आज का मंडी भाव

फिलहाल पार्क के कर्मचारी विकास कुमार ने रांची पुलिस को चिट्ठी लिखकर चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने और स्थानीय युवकों के उत्पात को रोकने के लिए सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया है.

 

अन्य खबरें