चोरों के हौसले बुदंल, थाने से 500 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को दिया अंजाम

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 10:28 AM IST
  • नामकुम बाजार में गुरुवार देर रात चोर दुकान की छत काटकर लाखों के मोबाइल और एसेसरीज चुरा ले गए. चोर की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.
(फाइल फोटो)

रांची: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. यहां नामकुम बाजार से गुरुवार देर रात चोर दुकान की छत काटकर लाखों के मोबाइल और एसेसरीज चुरा ले गए. चोर की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पूरा मामला नामकुम थाना क्षेत्र के नामकुम बाजार का है. यहां गुरुवार देर रात चोरों ने थाने से कुछ दूरी पर नामकुम बाजार में स्थित गुप्ता सेल्स मोबाइल की दुकान की छत काटकर लाखों का माल चुरा ले गए. दुकान के संचालक जितेंद्र कुमार ने बताया कि रोज की तरह गुरुवार रात 9 बजे वह दुकान बंद कर घर चले गए थे. अगले दिन जब वे दुकान पहुंचे तो देखा कि छत टूटी हुई है. साथ ही दुकान में रखे दो दर्जन से अधिक स्मार्ट फोन समेत सारा सामान व गल्ले में रखे 8 हजार रुपए गायब है. पीड़ित के अनुसार चोरों ने लगभग तीन लाख का सामान दुकान से चुराया है.

पेट्रोल डीजल आज 27 फरवरी का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में बढ़े दाम

आपको बता दें कि चोरी के दौरान दुकान में लगे CCTV में चोर की फोटो आ गई. चोर छत काटकर दुकान में घुसा इसके बाद कैमरे को दूसरी ओर घुमा दिया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस CCTV कैमरे फुटेज को अपने कब्जे में लेकर चोर की तलाश में जुट गई है.

रांची में फूड वैन लाइसेंस के लिए जोन के हिसाब से लगेगा 1500 से 5000 तक का शुल्क

 

अन्य खबरें