अजीबोगरीब चोरी: पहले मारी बाइक पर टक्कर, फिर अपनी गाड़ी छोड़ दूसरे की ले भागे

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 9:51 AM IST
  • झारखंड के लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी मैदान एक आरोपी ने पहले बाइक में टक्कर मारी फिर बाइक सवार से ही उल्टा झगड़ने लगे इसके बाद आरोपियों ने अपनी बाइक छोड़कर दूसरे की बाइक लेकर फरार हो गए. यह पूरा मामला सोमवार की शाम का है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
प्रतीकात्मक चित्र

रांची. झारखंड के लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी मैदान के पास चोरी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. मामले ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल यहां एक आरोपी ने पहले बाइक में टक्कर मारी फिर बाइक सवार से ही उल्टा झगड़ने लगे इसके बाद आरोपियों ने अपनी बाइक छोड़कर दूसरे की बाइक लेकर फरार हो गए. यह पूरा मामला सोमवार की शाम का है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक चुटिया रेलवे कॉलोनी निवासी चैतन्य मरदाना अपनी दो पहिया वाहन (जेएच. 01 सीजेड- 0649) से मोराबादी मैदान के रास्ते से गुजर रहे थे. वहीं उनके विपरीत दिशा से आ रही बाइक (जेएच 01 पी-1816) से सीधे टक्कर हो गई. इस दौरान दोनों चालकों में झड़प हो गई. दोनों के बीच झड़प काफी देर तक चलती रही और कुछ ही देर बाद छक्का मारने वाला चालक अपनी बाइक छोड़कर चैतन्य की गाड़ी (जेएच. 01 सीजेड- 0649) लेकर फरार हो गया. पीड़ित चैतन्य के मुताबिक वह आरोपियों के पीछे भी भागे मगर वे तेजी से भाग निकले.

 

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद का CM योगी पर निशाना, बोले- एक संत सीएम या PM नहीं हो सकता

 

पुलिस जुटी जांच में

घटना की सूचना मिलने के बाद लालपुर ठाणे की पुलिस मौके पर पहुंची. घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद (जेएच 01 पी-1816) नंबर की बाइक को जप्त कर लिया. पुलिस आरोपियों की जांच में जुटी है. पुलिस को संदेह है कि कहीं जब्त की गई बाइक चोरी की तो नहीं है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने पीड़ित चैतन्य के बयान पर लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया .और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

अन्य खबरें