रांची: लड़के को अकेला देख घर में घुसे तीन बदमाश, कैश बैग में लेकर भागा किशोर

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 7:31 PM IST
  • रांची से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा हैं. दरअसल, यहां पर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम ने एक ऐसे लड़के को पकड़ा, जो अपने घर से सामान लेकर भागा था.
लड़के को अकेला देख घर में घुसे तीन बदमाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा हैं. दरअसल, यहां पर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की नन्हे फरिश्ते टीम ने दुमका के दुधानी कुरुता में रहने वाले एक लड़के को पकड़ा. लड़के के पास से कुछ नकद रुपए बरामद हुए हैं. हालांकि, जब आरपीएफ की टीम ने लड़के से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि घर से रुपए लेकर भाग निकला था और सीधे दुमका रेलवे स्टेशन गया. दुमका रेलवे स्टेशन से दुमका रांची ट्रेन में बैठकर रांची रेलवे स्टेशन आ गया था.

लड़के ने आरपीएफ को बताया कि वह घर में अकेला था. माता-पिता कहीं गए थे. रात में तीन लोग उसके घर में घुसे और सामान और कैश मांगने लगे. तीनों लड़के को धमकी दे रहे थे. तभी वह घर से कैश लेकर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला था. आरपीएफ के अधिकारियों ने किशोर से उसके पिता का पता और फोन नंबर हासिल किया.

रांची: दहेज देने में असमर्थ पिता की हालत देख बेटी ने लगा ली फांसी

इसके बाद रविवार को दोपहर बाद तकरीबन 3 बजे लड़के के पिता दुमका के आरपीएफ के एएसआई के साथ रांची रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और किशोर को अपने साथ लेकर घर गए. हालांकि, बच्चे की इस बहादुरी की हर कोई तारीफ कर रहा है.

 

अन्य खबरें