रांची: बेटी की मौत का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 12th Nov 2021, 3:53 PM IST
  • झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के सुदूरवर्ती बंदगांव के पोरेंगेर मुंडा टोली में बेटी की मौत का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर शवों को कोयल और कारो नदी के तट पर दफना दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. घटना पश्चिम सिंहभूम जिले के सुदूरवर्ती बंदगांव के पोरेंगेर मुंडा टोली का है. हत्या के बाद तीनों शवों को कोयल और कारो नदी के तट पर दफना दिया गया था. पति-पत्नी के साथ उसकी छोटी बेटी मृतकों में शामिल है. पुलिस ने दूसरी बेटी की शिकायत पर वैद्य समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चार दिन बाद तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतकों में पोडेंगेर गांव के मुंडा टोली निवासी 55 वर्षीय सालेम डांगा, 50 वर्षीय पत्नी बेलानी डांगा और 13 वर्षीय छोटी पुत्री राहिल डांगा शामिल है. बताया जा रहा है कि नौ लोगों ने मिलकर चाकू से गला रेत दिया. इस दरम्यान सालेम की दो बेटी बासंती डांगा और सुसाना डांगा मौसा के घर पर थी. इस वजह से उसकी जान बच गई. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों रांची के हुलहुंडू में अपने मौसा राबेल होरो के घर रह कर पढ़ाई कर रही हैं. दोनों बहनों के सोमवार को घर आने पर हत्याकांड की जानकारी मिली.

खुशखबरी! झारखंड के युवाओं को रोजगार के लिए मिलेगा लोन, सोरेन सरकार देंगी 25 लाख की आर्थिक मदद

मिली जानकारी के मुताबिक, हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर की गोबर से पोताई की थी. बताया जा रहा है कि रांची से आने के बाद दोनों बहनों ने माता-पिता की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले. पुलिस ने इस मामले में गांव के मरकस डांगा, इलियास डांगा और दाउद डांगा के साथ वैद्य और खूंटी के रनिया के सिमोन टोपनो को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी अजय लिंडा के मुताबिक, बंदगांव के पोरेंगेर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पुलिस ने इस मामले में एक वैद्य समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

अन्य खबरें