मॉल में पहुंच तीन महिलाओं ने किया गलत काम, सीसीटीवी वीडियो देख उड़े सबके होश

Smart News Team, Last updated: 24/02/2021 07:26 AM IST
  • रांची के मॉल में तीन महिलाएं गलत काम करने पहुंच गईं. वहां उन्होनें अपना शिकार भी एक महिला को ही बनाया. सीसीटीवी फुटेज से मामले का खुलासा हुआ. वीडियो के सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए.
रांची में महिला चोर गिरोह सक्रिय, महिलाओं को ही बना रहे निशाना.

रांची. झारखंड की राजधानी में महिलाएं भी अपराध में पीछे नहीं हैं. तीन महिलाएं रांची के एक मॉल में गलत काम करने पहुंचीं. उनका कारनामा सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गया. पुलिस इन तीनों की तलाश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक महिलाओं का यह गिरोह काम-काजी महिलाओं को अपना निशाना बनाता है. 

रांची में मंगलवार को लालपुर थाने के न्यूक्लियस मॉल में चोरी और स्नेचिंग गिरोह की तीन महिलाएं दाखिल हुईं. वहां इन तीनों महिलाओं ने एक महिला का पर्स बड़ी सफाई से गायब कर दिया. पर्स लेने के बाद तीनों महिलाएं गायब हो गईं. रांची के पिस्का मोड़ काजू बगान की निवासी पूनम कुमारी मंगलवार को यहां खरीददारी के लिए पहुंची थी लेकिन चोर गिरोह ने उनका पर्स ही उड़ा दिया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पर्स में कैश और जरूरी कागज थे. 

झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार का बड़ा फेरबदल, 63 डीएसपी रैंक अधिकारियों का तबादला

पीड़िता के अनुसार जब उसने सामान खरीदने के बाद पेमेंट के लिए बैग में से पर्स निकाला तो उसके होश उड़ गए. पीड़िता पूनम कुमारी ने बताया कि पर्स गायब पाकर उसने शोर मचाया तो मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए. जिसमें तीन महिलाएं अच्छे लिबास में उनके पीछे खड़ी दिख रही हैं. चोर गिरोह की महिलाओं ने मौका पाकर पीड़िता के बैग से पर्स निकाला और फरार हो गईं.  

झारखंड में लाह की खेती से लाखों कमा रहीं महिला किसान, कम लागत में मोटी बचत

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने बताया कि इन दिनों रांची में महिलाओं का  चोर गिरोह सक्रिय है. यह गिरोह मॉल और बड़े प्रतिष्ठानों में वारदात को अंजाम देता है. इसी के साथ पुलिस का कहना है कि वह तीनों महिलाओं को पकड़ने के लिए जांच-पड़ताल कर रही है. 

रांची नगर निगम 200 करोड़ के जारी करेगा म्युनिसिपल बॉन्ड, विकास में आएगी तेजी 

अन्य खबरें