राजेश के लिए आफत बना हफ्ते में 3 दिन पत्नी, 3 दिन प्रेमिका के साथ रहने का समझौता

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 1:35 PM IST
  • फिल्मों में आपने पति पत्नी और वह वाले किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन राजधानी रांची के राजेश के असल जीवन में यह किस्सा नहीं हकीकत बन कर सामने आया है जो कि लोगों की बीच में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. लोग चटकारे लगाकर आपस में राजेश की चर्चा कर रहे हैं.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: राजधानी रांची के सदर इलाके के तिरिल रोड पर रहने वाले राजेश महतो अपनी पत्नी और एक बच्चा छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ रफूचक्कर हो गया था. इसकी सदर थाने में शिकायत राजेश की पत्नी ने दर्ज कराई थी. उधर जिस प्रेमिका के साथ राजेश भागा था उसके परिजनों ने राजेश पर अपहरण का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी थी. शिकायत पर सदर थाना पुलिस राजेश और उसकी प्रेमिका जो अब उसकी कथित पत्नी बताई जा रही है को बरामद कर थाने ले आई थी. थाने में जब राजेश की असल पत्नी आई तो उसकी प्रेमिका के सामने राजेश का शादीशुदा होने का भेद खुला. 

दरअसल राजेश ने अपनी प्रेमिका को कुंवारा बताकर उसे भगा ले गया था. राजेश के शादीशुदा होने का भेद खुलने पर उसकी प्रेमिका यानी उसकी कथित दूसरी पत्नी ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए राजेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. मामला पेचीदा था, एक साथ 5 जिंदगियों से जुड़ा हुआ था. इस लिहाज से सदर थाना पुलिस ने लिखित समझौता करा दिया कि सप्ताह में 3 दिन राजेश पहली पत्नी के साथ रहेगा तथा बाद के 3 दिन वह दूसरी पत्नी के साथ रहेगा. जबकि सप्ताह का एक दिन उसका अपना होगा. उस दिन वह अपना काम करेगा. पुलिस की ओर से इस लिखित समझौते की प्रतिलिपि दोनों पक्षों को प्राप्त कराई गई थी. 

रांची : अब घर के सामने कचरा जमा होने पर नगर निगम वसूलेगा जुर्माना

अब खबर यह है कि पुलिस ने पति और प्रेमिका के बीच राजेश का जो बंटवारा समझौता कराया था, उसका अब न्यायालय से वारंट जारी हो गया है. न्यायालय ने राजेश की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किया है. राजेश की एक पत्नी उस के पक्ष में आकर बचाव करते हुए पुलिस पर अवैध दबाव बनाने का आरोप लगा रही है. खैर इस मामले की जिसने भी चर्चा सुनी, वह इसे चटकारे लगा कर दूसरे को सुना रहा है और मजे ले रहा है.

 

अन्य खबरें