रांची: तालाब में नहाने गए दो भाईयों की करंट लगने से मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 10:54 AM IST
  • शनिवार को तालाब में नहाने गए दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. युवकों ने मछली मारने के लिए तालाब में बिजली का करंट प्रवाहित किया था. लेकिन इस बीच नहाने के लिए दो मासूम बच्चे तालाब में उतरे और वो करंट की चपेट में आ गए.
(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. शनिवार को तालाब में नहाने गए दो भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तालाब में बिजली करंट होने की वजह से दोनों भाई झुलस गए. मामला पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार पंचायत के कुसड़ी गांव का है. दरअसल, युवकों ने मछली मारने के लिए तालाब में बिजली का करंट प्रवाहित किया था. लेकिन इस बीच नहाने के लिए दो मासूम बच्चे तालाब में उतरे और वो करंट की चपेट में आ गए. मसलन, दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक मासूम का नाम गुंजन कुमार है और उसकी उम्र 5 साल है. जबकि वहीं दूसरे मृतक का नाम दीपक कुमार है और उसकी उम्र तीन साल है. इस घटना के बाद मछली मारने के लिए तालाब में करंट प्रवाहित करने वाले दोनों युवक मौके से भाग निकले. घटना के बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पांकी थाना को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया. बहरहाल, पुलिस तालाब में करंट प्रवाहित करने वाले युवक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है.

जाति जनगणना, सरना कोड पर हेमंत सोरेन सर्वदलीय नेताओं के साथ अमित शाह से मिलेंगे

बताते चलें कि यह दर्दनाक हादसा शनिवार को उस वक्त हुआ जब दो भाई तालाब में नहाने गए. लेकिन मछली मारने के लिए दो युवकों ने पहले से बिजली का करंट प्रवाहित कर रखा था. नहाने गए दोनों मासूम बच्चे इस करंट की चपेट में आ गए और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

अन्य खबरें