दुखद: तालाब में करंट दौड़ने से दो बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 1:02 PM IST
पांकी थाना क्षेत्र में तालाब में करंट के प्रवाह के कारण गांव के ही रहने वाले दो बच्चों की मौत हो गई है. दोनों युवकों ने मिलकर तलब से मछली पकड़ने की योजना बनाई थी और मछली पकड़ने के लिए युवकों ने तालाब में बिजली के तार को डाल दिया था.
तालाब में करंट प्रवाह के कारण दो बच्चों की मौत(प्रतीकात्मक फोटो)

रांची। पांकी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले आसेहार पंचायत के कुसड़ी गांव के दो युवकों ने मछली पकड़ने के लिए तालाब में बिजली का करंट प्रवाहित कर दिया था. इस बात से अनजान उसी तालाब में नहाने के मकसद से उतरे दो बच्चों की मौत हो गई. पुलिस तालाब में करंट प्रवाहित करने वाले दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है.

सर्वे: गलत जीवन शैली से जवानी में ही बूढ़ा हो रहा युवाओं का दिल, जानें लक्षण और बचाव

मछली पकड़ने के लिए युवकों ने तालाब में करंट प्रवाहित किया 

तालाब में करंट के प्रवाह के कारण गांव के ही रहने वाले दो बच्चों की मौत हो गई है. मृतकों का नाम गुंजन कुमार जिसकी उम्र पांच साल और दीपक कुमार जिसकी उम्र तीन साल  बताई जा रही है. वहीं हादसे की जानकारी होने पर तलाब में करंट प्रवाहित करने वाले दोनों युवक मौके से फरार हो गए. दरअसल दोनों युवकों ने मिलकर तलब से मछली पकड़ने की योजना बनाई थी और मछली पकड़ने के लिए युवकों ने तालाब में बिजली के तार को डाल दिया था. इसके कारण पूरे तालाब में करंट प्रवाहित होने लगी थी.

 

UPSC टॉपर शुभम अकेले नहीं, Top 10 में बिहार से 3, राज्य के इन जिलों से Total 17 पास

पटना के जू में है गैंडों की भरमार, पहुंचा दुनियाभर में दूसरे नंबर पर

इधर ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना पांकी थाने को दे दी. कुछ देर में पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस तालाब में करंट प्रवाहित करने वाले दोनों युवकों की तलाश में जुटी है. तलाव में मछली पकड़ने के लिए करंट प्रवाहित करने वाले दोनों युवकों की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

अन्य खबरें