रांची में गायब हुईं दो लड़कियां मिलीं, एक का हुआ था अपहरण

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 12:24 PM IST
  • दो अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों ही मामलों में लड़कियों को फिलहाल छुड़ा लिया है.
लापता दो लड़कियां छुड़ाई गईं

रांची: सदर इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों ही मामलों में लड़कियों को फिलहाल छुड़ा लिया है. एक मामले में पुलिस ने लड़की के साथ-साथ अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक दोनों ही लड़कियां रांची में अलग-अलग जगहों पर रहती हैं. कुछ दिन पहले ही पुलिस को दोनों के गायब होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी थी.

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आई भारी गिरावट, आज का मंडी भाव

पुलिस ने एक लड़की को हजारीबाग से छुड़ाया. इस मामले में अमित साव नाम के एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस लड़की और आरोपी को लेकर रांची ले आई है. आरोपी अमित चतरा जिले का रहने वाला बताया जा रहा है.

पेट्रोल डीजल आज 14 मई का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो में फिर महंगा हुआ तेल

वहीं दूसरे मामले में लड़की मालदा रामपुरहाट स्टेशन से मिली है. पूछताछ में लड़की ने बताया कि घरवालों की किसी बात से नाराज होकर ट्रेन से वो यहां पहुंची. मोबाइल नंबर को ट्रेस करते हुए पुलिस ने आरपीएफ की मदद से लड़की को पकड़ा. लड़की को लाने के लिए पुलिस ने एक टीम फिलहाल मालदास्टेशन भेज दी है.

 

अन्य खबरें