किराया कम नहीं करने पर दो युवकों ने एंबुलेंस चालक का फोड़ दिया सिर, हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 2:28 PM IST
  • रांची के बहुबजार इलाके में कुछ लोगों ने एंबुलेंस चालक के साथ मारपीट कर दी. इस घटना में चालक का सिर फूट गया. जिसके बाद घायल ड्राइवर को रिम्स में भर्ती करवाया गया.
किराया कम नहीं करने पर दो युवकों ने एंबुलेंस चालक का फोड़ दिया सिर, हालत गंभीर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: शहर के चुटिया इलाके में कुछ लोगों ने एंबुलेंस के ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी. इस घटना में एंबुलेंस चालक के सिर पर गंभीर चोटे आई हैं. दरअसल, यह घटना शनिवार शाम बहुबजार के पास हुई. यहां पर किराया घटाने को लेकर कुछ लोगों ने एंबुलेंस चालक की जमकर पिटाई कर दी.

घटना में गंभीर चोट आने के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एंबुलेंस चालक को रिम्स में भर्ती कराया. मामले में घायल हुए एंबुलेस चालक का नाम राजेश रंजन राय है. ड्राइवर ने इस मामले को लेकर चुटिया थाने में केतारीबगान निवासी मोहित कुमार और संदीप कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

यूट्यूब की लत लगने पर पिता ने डांटा, तो घर से भाग गई लड़की

इस मामले को लेकर चालक राजेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार को मोहित नामक व्यक्ति का उसे फोन आया था. मोहित ने फोन पर कहा कि उसे मरीज को लेकर देवघर जाना है. जिसके बाद दोनों के बीच छह हजार रुपये किराया तय हुआ था. इसी आधार पर वह एंबुलेंस लेकर बहुबाजार के पास पहुंच गया.

हालांकि, जब एंबुलेस चालक के पास मोहित और संदीप पहुंचे, तो उन्होंने कहा कि भाड़ा चार हजार रुपये होता है तो इतना ज्यादा क्यों मांग रहे हो. इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हो गई. जिसके बाद राजेश ने जाने से इंकार कर दिया. इसी बात को लेकर संदीप और मोहित ने राजेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान लाठी से राजेश का सिर भी फोड़ दिया.

स्वर्ण व्यापारी से 2 किलो सोना, 56Kg चांदी व 1.46 करोड़ नकद की लूट, दो गिरफ्तार

मारपीट की बात सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बदा पुलिसकर्मियों ने राजेश को रिम्स में भर्ती करवाया. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अन्य खबरें