रांची: भूत पूर्व सैनिक के बेटे को अज्ञात वाहन ने कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 12:39 PM IST
  • रांची में रविवार को एक अज्ञान वाहन ने युवक को कुचल दिया, जिसमे युवक की मौत हो गई. मृतक के पिता सैना से रिटायर हैं. जानकारी के अनुसार युवक सुबह-सुबह खेलने के लिए मैदान जा रहा था. 
रांची में रविवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत ( सांकेतिंक फोटो )

रांची में रविवार सुबह सड़क हादसे में पूर्व सैनिक के बेटे की मौत हो गए. मृतक राम अवतार के पिता आर्मी से रिटायर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक सुबह-सुबह मैदान में खेलने के लिए जा रहा था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. जल्द ही वाहन चालक को पकड़ लिया जाएगा.

युवक के परिजनों के अनुसार राम अवतार रोजाना की तरह मोरहाबादी मैदान जाने के लिए सुबह घर से निकला था. इसी दौरान कोकर चौक के पास एक अज्ञात वाहन ने उससे टक्कर मार दी. परिजनों को पुलिस ने फोन करके सूचित किया था. पुलिस के अनुसार वाहन चालक युवक को कुचल कर मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी थी.

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनता दरबार में सुनीं समस्याएं

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. मौत की सूचना पाकर मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिजनों ने इसके पीछे पुलिस की लापरवाही का आरोप भी लगाया है. परिजनों का कहना है कि अगर रोड़ पर पुलिस की गश्त होती, वाहन चालक को पकड़ जा सकता था. गश्त न होने के चलते युवक वाहन चालक घटनास्थल से भाग निकला.

वाराणसी के युवक की झारखंड एक्सीडेंट में मौत, दो दिन पहले सगाई, जनवरी में थी शादी

रांची के बड़े ठेकेदार और Ex MLA संकटेश्वर सिंह के दामाद अरविंद सिंह की हत्या

 

अन्य खबरें