रांची: UP से BJP सांसद ने मंच पर पहलवान को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

Somya Sri, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 12:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर एक पहलवान की पिटाई कर दी. किसी बात को लेकर भाजपा सांसद ने आपा खो दिया और सभी के सामने मंच पर युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वारदात रांची के खेल गांव स्थित गणपट राय इंडोर अंडर 15 आयु वर्ग के लिए नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप के दौरान की है. जहां भाजपा सांसद गेस्ट के रुप में शामिल हुए थे.
रांची: UP से BJP सांसद ने मंच पर पहलवान को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल (फोटो साभार- वायरल वीडियो)

रांची: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह मंच पर एक पहलवान की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. बृजभूषण शरण सिंह ने मंच पर एक युवा पहलवान को थप्पड़ जड़ दिया. युवा रांची में आयोजित अंडर 15 नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए आया था. इस दौरान भाजपा सांसद ने अपना आपा खो दिया और युवा पहलवान की जमकर पिटाई कर दी.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रांची के खेल गांव स्थित गणपट राय इंडोर अंडर 15 आयु वर्ग के लिए नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप आयोजित की गई थी. जहां यूपी के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए थे. इसमें वे सभी पहलवानों को ड्रेस क्वालिफाई कर दिया जा रहा था जिनकी उम्र 15 साल से अधिक थी इस दौरान एक युवा पहलवान मंच पर पहुंचा लेकिन उसकी उम्र अधिक थी जिस कारण उसे डिसक्वालीफाई कर दिया गया हालांकि इस दौरान भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उसे मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया.

UP में सपा नेता राजीव राय, जैनेंद्र यादव और मनोज यादव के घर इनकम टैक्स का छापा

वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद बृजभूषण काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और उन्होंने युवा पहलवान की जमकर पिटाई कर दी. मंच पर मौजूद कई अन्य लोग भी यह देखकर आश्चर्य हो गए. वहीं भाजपा सांसद द्वारा ऐसी करतूत सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डिसक्वालीफाई होने पर हताश युवा मंच पर चढ़ गया था. जहां युवा अतिथियों के सामने विनती कर रहा था कि उसे भी क्वालीफाई कर लिया जाए. हालांकि मंच पर बैठे भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने युवा को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन युवा मानने को तैयार नहीं था, वह मंच से नहीं उतर रहा था. ये देखकर बृजभूषण शरण सिंह ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

अन्य खबरें