महिला की मौत के बाद मचा हंगामा, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 5:29 PM IST
  • कबाड़ी मार्केट के नजदीक स्थित निजी अस्पताल में तब हंगामा मच गया, जब महिला की मौत हो गई. इस दौरान गुस्साए परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ की.
महिला की मौत के बाद मचा हंगामा, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: शहर के कबाड़ी मार्केट के नजदीक स्थित निजी अस्पताल में तब हंगामा मच गया, जब महिला की मौत हो गई. इंसाल ऑर्थोपेडिक के नाम से स्थित अस्पताल में महिला के परिवारवालों ने जमकर तोड़फोड़ की, साथ परिसर में खड़े वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया. दरसअल एक 60 वर्षीय महिला उर्मिला देवी के कमर की हड्डी टूट गई थी.

इससे पहले टूटी हुई हड्डी का ऑपरेशन डा. रवि रंजन द्वारा किया गया था. ऑपरेशन सफल नहीं होने के कारण महिला की परेशानी बरकरार थी. जिसके बाद परिवार वाले महिला को दोबारा क्लीनिक लेकर पहुंचे थे. जहां डाक्टर ने दोबारा ऑपरेशन करने की बात कही. मामले को लेकर परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि महिला को अधिक मात्रा में बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

झारखंड में नए उद्योगों को बढ़ावा देने को सरकार खत्म करेगी 90 कानूनी प्रक्रियाएं

वहीं, तोड़फोड़ की सूचना मिलने के बाद लालपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद गुस्साए लोगों को पुलिस ने किसी तरह से शांत करवाया. महिला के पति गणपत राम के बयान पर अस्पताल प्रबंधन और चिकित्सक डा. रवि रंजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण के अलावा CM सोरेन ने की 3 बड़ी घोषणाएं, जानें

 

अन्य खबरें