VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने शख्स को पीटा, थूक चटवाया, CM हेमंत सोरेन ने दिए जांच के आदेश

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 6:51 PM IST
  • झारखंड के धनबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम शख्स की पिटाई कर दी और उससे थूक चटवाया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जांच के आदेश दिए हैं.
धनबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम शख्स की पिटाई की (फोटो- वायरल वीडियो)

रांची: झारखंड के धनबाद में शुक्रवार को धरने पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम शख्स की सड़क पर पिटाई कर दी. उससे थूक चटवाया और जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेताओं के खिलाफ अपशब्द कहे थे. इससे वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ता धनबाद के गांधी चौक पर शुक्रवार को पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के खिलाफ धरना दे रहे थे. तभी वहां एक मुस्लिम शख्स आया और अपशब्द कहने लगा. धरना दे रहे बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और उसको पकड़कर लात-घूंसो से पीटने लगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने युवक से ऊठक-बैठक करवाई और सड़क पर थूक चटवाया. उससे जबरन जयश्री राम और बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगवाए.

वहां मौजूद लोग खड़े-खड़े शख्स की पिटाई देखते रहे, किसी ने बीच-बचाव नहीं किया. धरना स्थल पर कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, उन्होंने भी शख्स को नहीं छुड़वाया. वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

सोरेन सरकार पर भड़के पूर्व CM बाबूलाल, बोले- राज्य में हेमंत की या उग्रवादियों की सरकार

वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसपर संज्ञान लिया है. CM ने ट्वीट कर धनबाद डीसी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है.

अन्य खबरें