रांची के देवकमल अस्पताल में महिला मरीजों से छेड़छाड़ करने वाले शख्स का वीडियो वायरल, जमकर पिटाई

Shubham Bajpai, Last updated: Tue, 14th Sep 2021, 12:22 PM IST
  • रांची के देवकमल अस्पताल में एक महिला मरीज के साथ देर रात छेड़छाड़ करने वाले एक आदमी वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पास में सो रहे एक लड़के ने बना लिया था. इस हरकत के बाद वहां मौजूद लोगों ने उस आदमी की जमकर पिटाई की और उसे वहां से भगा दिया.
देवकमल अस्पताल में महिला मरीज से अश्लीलता करते हुए एक आदमी का वीडियो वायरल

रांची. मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो रांची के रातू रोड स्थित देवकमल अस्पताल का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक आदमी अस्पताल में भर्ती एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. जिसका वीडियो अस्पताल में सो रहे एक व्यक्ति ने बनाकर वायरल कर दिया. वहीं, इस दौरान अस्पताल में मौजूद लोगों ने इस हरकत के बाद आरोपी को पकड़कर जमकर उसकी पिटाई की और उसे अस्पताल से भगा दिया.

देर रात सो रही महिला के साथ की छेड़छाड़

जानकारी अनुसार, जब देर रात सब सो गए थे. तब आरोपी व्यक्ति ने धीरे से उठकर पहले महिला के पास गया. उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति सबसे पहले महिला के पास पहुंच, उसके सोने के बाद उसके साथ यह हरकत करने लगा. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.

DSPMU में कांट्रेक्ट टीचर्स की नियुक्ति में प्रक्रिया का पालन नहीं, जांच करेगी तीन सदस्यों की कमेटी

किसी मरीज का तीमारदार था आरोपी

आरोपी किसी मरीज के साथ आया था. उसका खुद का मरीज वहां भर्ती था. जिसके साथ वो रात को रूका था. जिसके बाद देर रात सबके सोने के बाद उसने यह हरकत की. जिसका वीडियो अस्पताल में महिला के बेड के पास सो रहे एक व्यक्ति ने बना लिया था.

रांची: BOB की सीनियर मैनेजर ने लगाई फांसी, पति पर प्रताड़ना का आरोप, मामला दर्ज

मामला दर्ज नहीं कराया गया

इस संबंध ने लोगों ने पहले आरोपी व्यक्ति की जमकर पिटाई की. जिसके बाद उसे वहां से भगा दिया. इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई और न ही मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में अस्पताल की लापरवाही भी सामने आई है कि मरीजों के लिए रात में सुरक्षा के साथ उनका खयाल रखने के लिए किसी नर्स या स्टॉफ की व्यवस्था नहीं की गई. यदि कोई व्यवस्था की जाती तो इस तरह की घटना को रोका जा सकता था.

 

अन्य खबरें