नवंबर में जिसके साथ की लव मैरिज, महिला ने उसी पति को आखिर क्यों दी मौत की सजा ?

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 7:38 PM IST
  • झारखंड में एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार डाला. पिछले साल नवंबर में ही दोनों की लव मैरिज हुई थी. जानिए ऐसी क्या वजह थी जो शादी के 4-5 महीनों में ही महिला ने इतना बड़ा कदम उठा डाला. 
नवंबर में की थी जिसके साथ लव मैरिज, उस पति की ही कुएं में धकेल कर दी हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. मृतक पति की लाश एक कुएं से बरामद हुई जिसमें आरोपी पत्नी ने ही उसे धकेला था. वारदात के समय मृतक शख्स अपनी ससुराल गया हुआ था. फिलहाल आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बगीचाटोली मंदिर के पास एक कुएं में विकास कुमार नाम के युवक का शव मिला था. जानने पर मालूम हुआ कि विकास 6 मार्च को पुंदाग बगीचा टोली स्थित अपने ससुराल गया था. 11 मार्च से विकास अपनी ससुराल से गायब था. पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी पत्नी को दबोच लिया.

रिम्स ब्लड बैंक के 2 कर्मचारी 7 दिन के लिए सस्पेंड, बच्चे की मौत के मामले में दोषी

पूछताछ में आरोपी पत्नी ने खुलासा किया है कि उसने ही झगड़ा के बाद पति विकास को कुंए में धकेल दिया था. कुएं में गिरने के बाद विकास बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा, लेकिन वह चुपचाप वहां से निकल गई.

बता दें, 25 नवंबर को विकास ने पुंदाग निवासी पूजा के साथ प्रेम विवाह किया था. आरोपी पत्नी ने बताया कि लव मैरिज होने के कारण विकास के घर वाले उसे स्वीकार नहीं कर रहे थे. विकास पर घरवाले पूजा को छोड़ने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे. जिसके कारण पूजा को डर सता रहा कि कहीं, विकास उसे छोड़ ना दे.

UP, बिहार के लोग झारखंड में नकली नोट छापने वाले से बनवा रहे थे मनपसंद सर्टिफिकेट

जब 10 मार्च को विकास पूजा के घर गया, तो घर के पीछे एक कुंए के पास पूजा और विकास का झगड़ा हो गया. विवाद के बाद पूजा ने विकास को कुएं में धक्का दे दिया. पति को कुएं में धकेलकर पूजा वहां से निकल गई थी.

वहीं, अब इस मामले में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विकास की हत्या में पूजा के साथ कहीं कोई और तो शामिल नहीं था. बता दें, मृतक के भाई कमलेश ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई थी.

अन्य खबरें