रांची: पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने की आत्महत्या, मायके जाने से किया था मना

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 10:48 AM IST
  • रांची के जोहार नगर में मायके जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद के बाद महिला ने दूसरे कमरे में जा कर आत्महत्या कर ली.  पुलिस पूरे मामले के जांच करने की बात कह रही है.
रांची में पारवारिक विवाद के बाद की आत्महत्या

रांची: जोहार नगर में विवाहिता ने पारिवारिक विवाद के बाद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह महिला का पति का जब उसे जगाने कमरे में गया. तो उसने फंदे से लटका महिला का शव देखा. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में परिजनों से पुछताफ कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

मूल रुप से बिहारशरीफ की रहने वाली रिंकी की शादी नयू पुंदाग जोहार के रहने वाले रणधीर से हुए थी. शादी के बाद दंपति के बीच लगातार झंगड़े होते रहते थे. रविवार को रिंकी देवी और उसके पति के बीच मायके जाने की बात पर विवाद हो गया. झगड़े का बाद महिला दूसरे कमरे में जाकर कर सो गयी. सुबह को जब पति महिला को जगाने के लिए कमरे में गया, तो उसने अपनी पत्नी को फंदे लटका देखा. आनन-फानन में रणधीर उसको पास के अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टरो ने उससे मृत घोषित कर दिया.

रांची: गृह विभाग ने माना की किसान महारैली में हुई थी फायरिंग, नजर अब DGP पर

रणधीर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रिंकी के सुसराल वाले से पूछताफ की. जिसके बाद पुलिस ने ही रिंकी के मायके वालो को इस घटना की खबर दी. पुलिस की प्राथमिक पूछताफ में युवक ने बताया, कि उसने रिंकी को मायके जाने की मना कर दी थी. जिसके बाद गुस्से में आकर रिंकी ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. रिंकी के मायके वालों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेंगी.

रांची: कुख्यात अपराधी ओंडो की गोली मारकर हत्या, आधा दर्जन हत्याओं का था आरोपी

झारखंड: बेटी-नातिन की हत्या का बदला, ससुर-साले ने दामाद समेत तीन को मारकर दफनाया

अन्य खबरें