ऑटो के धक्के से महिला की हो गई मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 5:51 PM IST
  • रांची के कांटा टोली चौक के पास ऑटो की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.
ऑटो के धक्के से महिला की हो गई मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: सड़क दुर्घटना में हर साल हजारों लोगों की जान जाती है. ट्रैफिक पुलिस की सख्ती के बाद भी इन आंकड़ों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. हाल ही में शहर के कांटा टोली चौक के पास ऑटो की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

जिसके बाद लोगों नने करीब दो घंटे तक महिला की लाश रखकर सड़क जाम कर दिया है. महिला की मौत को लेकर लोग मुआवजा की मांग कर रहे हैं. इस दौरान पुलिस ने लोगों को समझाने की काफी कोशिश की, हालांकि, वह नहीं मानें.

रिम्स रांची में निकली बंपर भर्तियां, फैकल्टी और स्टाफ नर्स के पदों पर करें आवेदन

जिसके बाद मौके पर सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह, लोअर बाजार थानेदार सतीश कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे. जिनके समझाने के बाद के लोगों ने सड़क से जाम हटाया. महिला के परिवारवालों को मांग पूरी करने का आश्वासन भी दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांटा टोली रविदास मोहल्ला में रहने वाली महिला चिंता देवी को एक ऑटो ने टक्कर मार दी थी. टक्कर से महिला को गंभीर चोटें लगी थीं. जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, जब वहां पर बात नहीं बनीं, तो महिला को रिम्स रेफर किया गया. रिम्स में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

रोजगार को बढ़ावा देने के लिए टेक्निकल विवि शुरू करेगा शॉर्ट टर्म कैप्सूल कोर्स

इसके बाद महिला के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मृतक महिला की छोटी बेटी को सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपये बतौर मुआवजा देने की बात कही. बता दें, अपने घर में कमाने वाली महिला ही केवल एक थी. पति की करीब 20 साल पहले ही मौत हो चुकी है. वह अपनी तीन बेटियों का पालन पोषण दाई का काम से करती थी.

 

अन्य खबरें