जिस आशिक के लिए पति और बच्चों को छोड़ा, उसने ही घर से बेइज्जत करके निकाला

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 12:38 PM IST
  • रांची के जगन्नाथपुर थाने में महिला शिकायत लेकर पहुंची कि जिस आशिक के लिए उसने पति और अपने परिवार को छोड़ा था. उसी प्रेमी ने दो साल तक उसके साथ मौज-मस्ती करने के बाद उसे बेइज्जत करके घर से निकाल दिया.
प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, उसने ही महिला को घर से निकाला.

रांची. प्यार में पड़ी विवाहिता ने अपने पति और बच्चों को छोड़कर आशिक को चुना. उसी आशिक ने महिला को अब घर से बेइज्जत करके निकाल दिया है. जब महिला झारखंड की राजधानी के जगन्नाथपुर थाने अपनी शिकायत लेकर पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ. महिला के अनुसार 2 साल तक शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया गया.

वहीं जब वह रांची के जगन्नाथपुर थाने शिकायत दर्ज कराने गई तो वहां थानेदार ने एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया. थानेदार पर आरोप है कि उसने कहा बाहर ही मामले को निपटा लो. महिला ने बताया कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए तीन बार थाने गई लेकिन उसे तीनों बार भेज दिया गया. 

गरीबों और कमजोर वर्ग को अब फ्री में मिलेंगे वकील, अदालत में रख पाएंगे अपना पक्ष

पीड़िता परेशान होकर एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा से मिली और शिकायत करते हुए पूरी कहानी बताई. 2 साल पहले एक विवाहिता ने अपने परिवार को प्यार के लिए छोड़ दिया था. उसी प्यार ने दो सालों तक मौज-मस्ती करने के बाद विवाहिता को घर से बाहर कर दिया. 

2 हजार के नोट हुए बंद! लोगों को फिर सताया नोटबंदी का डर, जानें क्या है मामला

महिला ने बताया कि आइआरबी टू मुसाबनी में पोस्टेड जवान रामविलास यादव ने उसे शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया. वहीं एसएसपी ने महिला की शिकायत के बाद जगन्नाथपुर थानेदार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

बुजुर्गों को अब टेंशन नहीं, अंगूठे का निशान ना मिलने पर फोटो देखकर मिलेगी पेंशन

अन्य खबरें