पेट्रोल पंप में नाइट्रोजन गैस मशीन फिट करते समय हादसा, युवक को लगी गंभीर चोट

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 5:45 PM IST
  • रांची के एक पेट्रोल पंप में नाइट्रोजन गैस की मशीन फट गई जिसके कारण युवक को गंभीर चोट लगी हैं. मशीन को फिट करने के लिए युवक काम कर रहा था उसी समय मशीन फट गई. जख्मी युवक को ट्रैफिक पुलिस की सहायत से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच के शुरू कर दी है.
पेट्रोल पंप में नाइट्रोजन गैस की मशीन फटने के कारण युवक को गंभीर चोट आई हैं.

रांची. मंगलवार को रांची के एक पेट्रोल पंप में नाइट्रोजन गैस की मशीन फट गई जिसके कारण युवक को गंभीर चोट लगी हैं. मशीन को फिट करने के लिए युवक काम कर रहा था उसी समय मशीन फट गई. जख्मी युवक को ट्रैफिक पुलिस की सहायत से इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जांच के शुरू कर दी है.  

जैसे की जानकारी मिल रही है कि हरमू रोड स्थित पेट्रोल पंप में नाइट्रोजन गैस मशीन फट करने के लिए सचिन नाम का युवक काम कर रहा था लेकिन किसी कारण मशीन फट गई. इसके चलते सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में जख्मी युवक को रिम्स अस्पताल लेकर गए. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार उसे गंभीर चोटे आई हैं. 

दल बदल मामले में विधानसभा स्पीकर की याचिका खारिज SC में खारिज, कहा-हाईकोर्ट जाएं

हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच करनी शुरू की है. इस पर पुलिस का कहना है कि युवक मशीन को फिट कर रहा था उसी समय मशीन फट गई. मशीन किसी कारण से फटी है इसको लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. मशीन फटने की आवाज काफी तेज थी जिसे सुनकर दर्जनों लोग घटनास्थल में इकट्ठे हो गए. बाद में ट्रैफिक पुलिस के जवान ने सचिन को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा.

रांचीः ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने किया युवती का सिर बरामद, SSP-एसपी पहुंचे

अन्य खबरें