मजदूरों की पिटाई से घायल युवक की थाने में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 12:08 PM IST
  • रविवार शाम 407 चोरी के आरोप में मजदूरों की पिटाई से मृतक सचिन के अक्रोशित परिवार वालों सोमवार को कोतवाली थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया.
मजदूरों की पिटाई से घायल युवक की थाने में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

रांची: रविवार शाम चोरी के आरोप में मजदूरों की पिटाई से 18 साल के मृत्य सचिन कश्यप के अक्रोशित परिजनों ने सोमवार को थाने का घेराव किया. रांची में 407 मोटर गाड़ी चोरी के आरोप में सचिन कश्यप नामक 18 युवक को मजदूरों ने पकड़ा था. परिवार का आरोप है कि बाद में पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. 

रविवार की शाम को मजदूरों ने सचिन कश्यप को 407 चोरी के आरोप में पकड़ा जहां उसकी पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस उसे उठाकर थाने लाई जहां घायल सचिन कश्यप की मौत हो गई. सोमवार सुबह अक्रोशित परिजनों ने कोतवाली थाने में जमकर हंगामा किया. और सचिन के हत्या आरोपियों की गिरफ्तार करने की मांग की. 

रांची: नाबालिग पर कार सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बच्ची की हालत स्थिर

मृत्य सचिन कश्यप (फाइल फ़ोटो)

वहीं परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया की घायल सचिन कश्यप को अगर समय से हॉस्पिटल पहुंचाया गया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया है.

रांची: तीन दिनों से लापता युवक का शव बरामद, शरीर पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

मृत्य सचिन कश्यप की लाश कोतवाली लेकर जाते परिजन 

अक्रोशित परिजनों ने मृत्य सचिन कश्यप का शव सदर अस्पताल से स्ट्रेचर से खींचते हुए कोतवाली थाने लाए उसके बाद परिजनों ने थाना के सामने सड़क को कुछ देर के लिए जाम किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.

 

अन्य खबरें