मंगेतर से मिलने जा रहा था रांची का युवक, बीच रास्ते में हुई हत्या

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 2:50 PM IST
  • रांची के डोरंडा इलाके के फॉरेस्ट कॉलोनी में एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का नाम मुकेश यादव है, जिसकी उम्र 27 वर्ष है.
मंगेतर से मिलने जा रहा था रांची का युवक, बीच रास्ते में हुई हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची के डोरंडा इलाके के फॉरेस्ट कॉलोनी में बीते शुक्रवार की रात आठ बजे एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक को गोली मार दी गई, जिसका नाम मुकेश यादव है. युवक की उम्र भी करीब 27 वर्ष बताई जा रही है. जांच में समने आया है कि मुकेश अपनी मंगेतर से मिलने के लिए कोलकाता जा रहा था. वह घर से निकलकर पैदल 700 मीटर दूर ही पहुंचा था, लेकिन इसी बीच बाइक पर सवार दो अपराधियों ने मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के तुरंत बाद ही अपराधी वहां से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि मुकेश की हत्या की जानकारी पाते ही उसके परिजन भी वहां पहुंच गए. मुकेश का बड़ा भाई राजेश यादव दौड़ता हुआ घटनास्थल के पास पहुंचा और आनन-फानन में मुकेश को लेकर लेकर सदर अस्पताल पहुंचा. जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना तुरंत ही डोरंडा थाने की पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद छानबीन के लिए पुलिस भी वहां पर पहुंच गई. हालांकि, अभी तक अपराधियों का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिल पाया है.

झारखंड HC का निर्देश, 'हटाए गए सभी 42 दारोगा की 6 हफ्तों में नियुक्ति हो'

मामले को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की गई, इस बीच मुकेश की बहन प्रियंका ने पुलिस को बताया कि मुकेश के कुछ दोस्त ही उसके दुश्मन बन गए हैं. उन्हीं में से किसी एक ने इस घटना को अंजाम दिया है. मुकेश की हत्या को लेकर पुलिस हर एंगल से छानबीन करने में लगी हुई है. बाद में मौके पर प्रभारी सिटी एसपी सह ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर, अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

चोरों के हौसले बुदंल, थाने से 500 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को दिया अंजाम

 

अन्य खबरें