युवक ने ब्रिज पर चढ़कर दी कूदने की धमकी, पुलिस ने नीचे उतारा

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 11:20 AM IST
  • गुरुवार को रांची रेलवे स्टेशन के पास बने निर्माणधीन फुटओवर ब्रिज पर एक युवक चढ़ गया. और ब्रिज से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा.
निर्माणाधीन फुटओवर ब्रिज

रांची: रांची रेलवे स्टेशन के पास उस समय अफरा-तरफी का माहौल बन गया जब स्टेशन पास बने निर्माणाधीन फुटओवर ब्रिज पर चढ़कर घंटों कूदने का ड्रामा किया. जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस की टीम ने उसे ब्रिज से नीचे उतारा. 

आपको बता दें गुरुवार को रांची रेलवे स्टेशन के पास बने निर्माणधीन फुटओवर ब्रिज पर एक युवक चढ़ गया. और ब्रिज से कूदकर जान देने की धमकी देने लगा. युवक को ब्रिज पर चढ़ा देख आसपास से गुजने वालों की भीड़ जुट गई. इस दौरान लोगों ने युवक को काफी समझाने का प्रयास किया. लेकिन युवक नहीं माना. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने युवक से नीचे उतरने की अपील की. लेकिन इस बार भी युवक नहीं माना और जान देने की धमकी देने लगा.

पेट्रोल डीजल आज 5 मार्च का रेट: रांची, धनबाद, जमशेदपुर और बोकारो में नहीं बढ़े दाम

घंटों चले इस तमाशे के बाद आखिर में पुलिस ने युवक को ब्रिज से नीचे उतारने में सफलता हासिल की और अपने साथ ले गई. युवक ने बताया कि उसके भाई का रिम्स में इलाज चल रहा है. काफी दिनों से परेशान रहने के कारण वह फुटओवर ब्रिज पर चढ़ गया था. युवक ने अपना नाम लक्ष्मण सिंह बताया वह यूपी के गोरखपुर का रहना वाला है.

झारखंड डीजीपी ने जारी किया आदेश- पुलिस कर्मियों से 8 घंटे और 6 दिन कार्य लिया जाए

 

अन्य खबरें