Ranchi Photos:रांची में 24 अक्टूबर को क्या रही राजनीतिक और बाकी हलचल, देखें फोटो

Smart News Team, Last updated: 28/10/2020 10:32 PM IST

  • ज्रेडा के तत्कालीन निदेशक निरंजन कुमार सहित चार अफसरों के खिलाफ पद का दुरुपयोग कर भ्रष्टाचार के आरोप मामले में एसीबी मुकदमा दर्ज करेगी. वहीं रांची समेत झारखंड के सभी शङरों में दुर्गा पूजा पंडालों को खोल दिया गया है. फोटो में पढ़िए ऐसी ही और भी अन्य खबरें.
रांची समेत झारखंड के सभी शहरों में मां दुर्गा की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूजा पंडालों को खोल दिए गए. पट खुलने के साथ ही मां के दर्शन के लिए श्रद्धालु पंडालों में पहुंचे हैं.
1/3 रांची समेत झारखंड के सभी शहरों में मां दुर्गा की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के साथ पूजा पंडालों को खोल दिए गए. पट खुलने के साथ ही मां के दर्शन के लिए श्रद्धालु पंडालों में पहुंचे हैं.
मुख्यमंत्री हेमेंत सोरेन ने ज्रेडा के तत्कालीन निदेशक निरंजन कुमार सहित चार अफसरों के खिलाफ पद का दुरुपयोग कर भ्रष्टातार के आरोप मामले में एसीबी को मुकदमा दर्ज करने की मंजूरी दे दी है.
2/3 मुख्यमंत्री हेमेंत सोरेन ने ज्रेडा के तत्कालीन निदेशक निरंजन कुमार सहित चार अफसरों के खिलाफ पद का दुरुपयोग कर भ्रष्टातार के आरोप मामले में एसीबी को मुकदमा दर्ज करने की मंजूरी दे दी है.
कांग्रेस की उच्चस्तरीय कमिटी के सदस्यों ने शुक्रवार को मोरहाबादी में अनशनकारी पंचायत सचिव सह लिपिक के लिए चयनित उम्मीदवारों से मुलाकात कर जूस पिलाकर उनके अनशन को तुड़वाया.
3/3 कांग्रेस की उच्चस्तरीय कमिटी के सदस्यों ने शुक्रवार को मोरहाबादी में अनशनकारी पंचायत सचिव सह लिपिक के लिए चयनित उम्मीदवारों से मुलाकात कर जूस पिलाकर उनके अनशन को तुड़वाया.