Ranchi Photos: फोटो में देखिए रांची में 28 अक्टूबर की राजनीतिक और बाकी हलचल

Smart News Team, Last updated: 28/10/2020 11:20 PM IST

  • चुनाव प्रचार के लिए जाने से पहले सीएम हेमंत सोरेन ने परिवार सहित हवन किया. वहीं रांची रिम्स में एक बार फिर परिजनों और डॉक्टरों के बीच मारपीट हो गई. दूसरी ओर लोगों ने श्रद्धा के साथ मां के जयकारे लगाते हुए प्रतिमा का विसर्जन किया. फोटो गैलरी में पढ़िए आज की जरूरी खबरें.
दुमका में चुनाव प्रचार के लिए जाने से पहले रांची में स्थित अपने आवास पर सीएम हेमंत सोरेन ने परिवार सहित हवन किया.
1/4 दुमका में चुनाव प्रचार के लिए जाने से पहले रांची में स्थित अपने आवास पर सीएम हेमंत सोरेन ने परिवार सहित हवन किया.
लद्दाख में शहीद भारतीय सेना के जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार की शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचा. इस दौरान राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु ने माल्यार्पण कर शहीद को श्रद्धांजलि दी.
2/4 लद्दाख में शहीद भारतीय सेना के जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार की शाम रांची एयरपोर्ट पहुंचा. इस दौरान राज्यपाल द्रौपदी मुर्मु ने माल्यार्पण कर शहीद को श्रद्धांजलि दी.
रांची रिम्स में एक बार फिर परिजन और जूनियर डॉक्टर में मारपीट हो गई. डॉक्टरों का आरोप है कि मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया और कपड़े तक फाड़ दिए.
3/4 रांची रिम्स में एक बार फिर परिजन और जूनियर डॉक्टर में मारपीट हो गई. डॉक्टरों का आरोप है कि मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया और कपड़े तक फाड़ दिए.
दुर्गाबाड़ी में बनी प्रतिमा का विसर्जन करते श्रद्धालु. मौके पर उपस्थित लोगों ने मां के जयकारे लगाए और अगले साल आने के वादे के साथ विदाई दी.
4/4 दुर्गाबाड़ी में बनी प्रतिमा का विसर्जन करते श्रद्धालु. मौके पर उपस्थित लोगों ने मां के जयकारे लगाए और अगले साल आने के वादे के साथ विदाई दी.