कौन हैं अमिताभ की KBC 12 की पहली करोड़पति विनर नाजिया नसीम और उनका रांची कनेक्शन

Smart News Team, Last updated: 05/11/2020 09:19 PM IST

  • झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके की रहने वालीं नाजिया नसीम अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की पहली करोड़पति विजेता बन गई हैं. केबीसी 12 का ये एपिसोड 11 नवंबर की रात 9 बजे प्रसारित होगा जिससे ये साफ होगा कि नाजिया का केबीसी का सफर 1 करोड़ पर रुका या 7 करोड़ की जीत पर.
कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन की नाजिया नसीम पहली करोड़पति विनर बनी हैं. इस शो का प्रसारण 11 नवंबर को होगा.
1/8 कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन की नाजिया नसीम पहली करोड़पति विनर बनी हैं. इस शो का प्रसारण 11 नवंबर को होगा.
नाजिया नसीम झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके की रहने वाली हैं. उन्होंने डीएवी श्यामली से स्कूलिंग और सेंट जैवियर्स कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है.
2/8 नाजिया नसीम झारखंड की राजधानी रांची के डोरंडा इलाके की रहने वाली हैं. उन्होंने डीएवी श्यामली से स्कूलिंग और सेंट जैवियर्स कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है.
नाजिया नसीम दिल्ली में रहती हैं और रॉयल एनफील्ड कंपनी की ग्रुप मैनेजर हैं. उनके पति शकील दिल्ली में एक विज्ञापन कंपनी चलाते हैं.
3/8 नाजिया नसीम दिल्ली में रहती हैं और रॉयल एनफील्ड कंपनी की ग्रुप मैनेजर हैं. उनके पति शकील दिल्ली में एक विज्ञापन कंपनी चलाते हैं.
नाजिया नसीम का एक प्रोमो शेयर हुआ है जिसमें बताया गया है कि सात करोड़ के सवाल का जवाब 11 नवंबर को देंगी. इसका साफ मतलब है कि वो 1 करोड़ तो जीत चुकी हैं. 7 करोड़ के सवाल का क्या नतीजा निकला, ये एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.
4/8 नाजिया नसीम का एक प्रोमो शेयर हुआ है जिसमें बताया गया है कि सात करोड़ के सवाल का जवाब 11 नवंबर को देंगी. इसका साफ मतलब है कि वो 1 करोड़ तो जीत चुकी हैं. 7 करोड़ के सवाल का क्या नतीजा निकला, ये एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा.
नाजिया नसीम ने अमिताभ बच्चन के साथ सेट के अनुभव पर कहा है कि वो इतने बड़े स्टार हैं लेकिन प्रतिभागी को इतना सहज बना देते हैं कि कोई तनाव नहीं रहता.
5/8 नाजिया नसीम ने अमिताभ बच्चन के साथ सेट के अनुभव पर कहा है कि वो इतने बड़े स्टार हैं लेकिन प्रतिभागी को इतना सहज बना देते हैं कि कोई तनाव नहीं रहता.
अपनी मां और बेटे के साथ नाजिया नसीम.
6/8 अपनी मां और बेटे के साथ नाजिया नसीम.
नाजिया नसीम ने रांची से पढ़ाई के बाद दिल्ली के आईआईएमसी में एडमिशन लिया और वहां से विज्ञापन और जनसंपर्क में पीजी डिप्लोमा किया.
7/8 नाजिया नसीम ने रांची से पढ़ाई के बाद दिल्ली के आईआईएमसी में एडमिशन लिया और वहां से विज्ञापन और जनसंपर्क में पीजी डिप्लोमा किया.
पति, बेटे और दोस्तों के साथ नाजिया नसीम.
8/8 पति, बेटे और दोस्तों के साथ नाजिया नसीम.