MX प्लेयर पर रिलीज हुई 'आ जलेबी', रांची के अलग अलग हिस्सों में की गई शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 12:47 PM IST
  • आम आदमी के जीवन संघर्ष पर फिल्माई गई शॉर्ट मूवी आ जलेबी गुरुवार को रिलीज कर दी गई है. झारखंड राज्य के फिल्म निर्देशक कांति प्रताप सिंह की शार्ट हिंदी मूवी आज जलेबी को काफी पसंद किया जा रहा है. पहले यह फिल्म 29 मिनट की बनाई गई थी. 
एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई शार्ट मूवी 'आ जलेबी'

रांची . आम आदमी के जीवन संघर्ष पर आधारित इस फिल्म में मुख्य कलाकार गिरीश पार्क एक जलेबी बेचने वाले का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में सामाजिक अपमान के बाद सफलता के सोपान का मार्मिक चित्रण किया गया है. रिलीज के शुरुआती दौर में दर्शकों की ओर से इस फिल्म को काफी सराहा जा रहा है. इस फिल्म मैं मुख्य कलाकार गिरीश पाल के अलावा शेखर शर्मा से मिला और राहुल दत्ता भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म आ जलेबी के रिलीज मौके पर निर्देशक कांति प्रताप कहते हैं कि इस फिल्म में आम आदमी के जीवन संघर्ष को भावनात्मक तरीके से दर्शाया गया है. पहले अपमान के बाद मन में समाज के प्रति टीस लेकर बड़ा आदमी बनने की इच्छा शक्ति भी इस फिल्म में झलकती नजर आएगी. अपनी निर्माणाधीन अन्य फिल्मों के बारे में जानकारी देते हुए निर्देशक कांति प्रताप ने बताया कि फिल्म लव स्ट्रीट भी करीब-करीब बनकर तैयार है, जिसकी राज्य के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग की गई है.

अब 12 दिसंबर को ऑनलाइन सजेगा लोक अदालत का दरबार

इस फिल्म के मुख्य कलाकार राजपाल यादव, स्टैफी पटेल, अंश सिन्हा, आयशा कपूर और अमरनाथ कुमार है. उन्होंने बताया कि अगले साल 2021 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. निर्देशक कांति प्रताप बताते हैं कि कॉमेडी वेब सीरीज बेचारे की शूटिंग भी अंतिम चरण में है. इस वेब सीरीज बेचारे में रंजीत जैसे अनुभवी कलाकारों के साथी युवा कलाकारों ने भी बेहतर किरदार निभाया है. यह वेब सीरीज भी रिलीज होने के लिए तैयार है जिसकी तिथि जल्द ही घोषित की जाएगी. बता दें कि निर्देशक कांति प्रताप सिंह पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय नारायण सिंह के बड़े पोते हैं.

अन्य खबरें