एएनएम जीएनएम बीएससी नर्सिंग की 16 व 17 दिसंबर को होगी प्रवेश परीक्षा

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 12:37 AM IST
  • झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा परिषद ने इस वर्ष की एएनएम जीएनएम तथा बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा आगामी 16 और 17 दिसंबर को आयोजित करने का निर्णय लिया है. कंप्यूटर आधार पर होने वाली इस परीक्षा का परिणाम 20 दिसंबर को जारी किया जाएगा.
फाइल फोटो

रांची. झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा परिषद ने नर्सिंग कोर्स एएनएम और जीएनएम के अलावा बेसिक और पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग की प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा के आयोजन का कैलेंडर भी जारी कर दिया है. इन परीक्षाओं में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गई है. परिषद की ओर से परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों से 15 दिसंबर तक अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की समय सीमा निर्धारित की गई है.

MX प्लेयर पर रिलीज हुई 'आ जलेबी', रांची के अलग अलग हिस्सों में की गई शूटिंग

एएनएम ऑल जीएनएम की प्रवेश परीक्षा 16 और 17 दिसंबर को आयोजित की जाएगी परिणाम 20 दिसंबर को घोषित किया जाएगा. वही बीएससी नर्सिंग बेसिक की प्रवेश परीक्षा 16 दिसंबर को आयोजित होगी. इस परीक्षा का परिणाम भी 20 दिसंबर को घोषित किया जाएगा. इसके अलावा बीएससी नर्सिंग पोस्ट बेसिक प्रवेश परीक्षा को झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा परिषद ने आगामी 18 दिसंबर को आयोजित करने का निर्णय लिया है. परिषद की ओर से इस प्रवेश परीक्षा का परिणाम 21 दिसंबर को जारी किया जाएगा.

अन्य खबरें