मुजफ्फरपुर: डीआरएम ने लिया प्लेटफार्म पर रेलवे लाइन निर्माण के कार्य का जायजा

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 03:20 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में प्लेटफार्म नंबर एक पर रेल लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है. सोनपुर मंडल के डीआरएम ने निर्माण अधकारियों के साथ बैठक कर काम को एक सप्ताह के भीतर खत्म करने का लक्ष्य दिया है.
फाईल फोटो

मुजफ्फरपुर. सोनपुर मंडल के डीआरएम अनिल कुमार गुप्ता ने बुधवार को प्लेटफार्म संख्या एक पर शुरू किए गए रेलवे लाइन के निर्माण कार्य का जायजा लिया. के कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने इस दौरान कार्य में पाई गई खामियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए अधिकारियों को कार्य ठीक ढंग से और समय पर पूरा करने आदेश दिए. गौर हो कि डीआरएम जैसे ही प्लेटफार्म नंंबर एक पर जायजा लेने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कार्य निर्धारित जगह से चार मीटर छोड़कर चल रहा था, जिस पर उन्होंने निर्माण के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. 

कार्य का जायजा लेने के बाद डीआरएम ने वीआइपी कक्ष में निर्माण अधिकारियों के साथ बैठक की।  उन्होंने कहा कि पहले दिन जिस तेजी से काम चल रहा है, उससे एक सप्ताह में काम पूरा हो सकता है, जबकि पेपर पर 15 दिनों का ब्लॉक है. उन्होंने 24 घंटे तक युद्धस्तर पर काम करने का आदेश दिया. मौके पर एडीआरएम अरुण कुमार यादव, आरपीएफ कमांडेंट श्रीनिवासन राव, क्षेत्रीय अधिकारी टीके मिश्रा समेत निर्माण विभाग के कई वरीय अधिकारी मौजूद रहे.

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 660 व चांदी 3050 रुपये चमकी, आज का मंडी भाव

डीएम ने अधिकारियों को 15 दिन के बदले एक सप्ताह के अंदर काम पूरा करने का लक्ष्य दिया. उल्लेखनीय है कि प्लेटफार्म नंबर एक पर काम शुरू होने के बाद ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है. चारों ओर बैरिकेडिग कर यात्रियों के प्रवेश को भी बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही आरपीएफ चौकी कमांडर वेद प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में एक नंबर प्लेटफार्म पर जवान तैनात रहे. इससे ट्रेनों का परिचालन बाधित नहीं हुआ और ट्रेनें अपने निर्धारित समय से ही स्टेशन से रवाना हो रही हैं.

अन्य खबरें