खुलेआम जाम छलका रहे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, हुआ सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 2:31 PM IST
  • झारखंड से लगे जशपुर जिले में तैनात पुलिस आरक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आरक्षक अपने साथी के साथ शराब के नशे में चूर दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने पुलिस आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया .
चेक पोस्ट पर तैनात आरक्षक सुनील प्रधान एक अन्य साथी के साथ शराब के पैग बनाते दिख रहा है.

रांची. आपने अक्सर पुलिसकर्मियों को नशा करने से रोकते हुए देखा होगा. यह कहते हुए सुना होगा कि नशा बुरी आदत होती हैं, लेकिन जब खुद पुलिसकर्मी ऐसा करें तो सोचिए क्या होगा? सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जो नशे में पूरी तरह चूर है. पुलिसकर्मी द्वारा ऑन ड्यूटी जाम छलकाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

एसपी ने कार्रवाई की बात कही

यह वीडियो झारखंड से लगे जशपुर जिले का है, जहां तैनात पुलिस आरक्षक का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आरक्षक अपने साथी के साथ शराब के नशे में चूर दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कार्रवाई की बात कही है. साथ ही वीडियो की पुष्टी करते हुए बताया है कि वीडियो किसी थाने या चौकी का नहीं, बल्कि छत्तीसगढ़ और झारखंड की सरहद पर चौकसी के लिए बनाए गए चेक पोस्ट का है.

100 दिन में प्रधानमंत्री आवास नहीं बना तो कोर्डिनेटर की नौकरी जाएगी, BDO पर एक्शन भी

पोस्ट पर तैनात आरक्षक का है वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में चेक पोस्ट पर तैनात आरक्षक सुनील प्रधान एक अन्य साथी के साथ शराब के पैग बनाते दिख रहा है. वीडियो बनाने वाला शख्स आरक्षक से उसका नाम पूछ रहा है. आरक्षक अपना नाम सुनील प्रधान बताकर मुंह को छिपाने का प्रयास कर रहा है. वहीं, दूसरे वीडियो में आरक्षक शराब के नशे में इतना चूर हो गया कि बैठे-बैठे कुर्सी से नीचे गिर गया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त वो शराब के नशे में थे. उनकी सरकारी राइफल जमीन पर गिर रही थी.

तत्काल प्रभाव से किया गया निलंबित

जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने वायरल वीडियो के सही होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरक्षक सुनील प्रधान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. बाकी लोगो की संलिप्तता या अन्य मसले पर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अन्य खबरें