रांची : 3 मिनट में सबसे अधिक दही खाओ, इनाम पाओ

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 3:02 PM IST
  • झारखंड राज्य दुग्ध उत्पादक सहकारी महासंघ यानी जेएमएफ के तत्वाधान में मेधा के बैनर तले अपने ग्राहकों के लिए दही खाओ, इनाम पाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. यह प्रतियोगिता 19 जनवरी को होटवार रांची के मेधा डेयरी केंद्र पर आयोजित की जाएगी.
पुरुष, महिला एवं सीनियर सिटीजन के तीन वर्गों की यह प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी.

रांची :झारखंड राज्य दुग्ध उत्पादक सहकारी महासंघ यानी जेएमएफ के तत्वाधान में मेधा के बैनर तले अपने ग्राहकों के लिए दही खाओ, इनाम पाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. यह प्रतियोगिता 19 जनवरी को होटवार रांची के मेधा डेयरी केंद्र पर आयोजित की जाएगी.

दही खाओ, इनाम पाओ प्रतियोगिता के आयोजन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए मेधा के मैनेजिंग डायरेक्टर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता के तहत भाग लेने वाले प्रतिभागियों को निर्धारित किए गए 3 मिनट के अंदर दही खाने का मौका दिया जाएगा. इस निर्धारित समय में सबसे अधिक दही खाने वाला प्रतिभागी विजेता घोषित किया जाएगा. मेधा डेयरी की ओर से उसे पुरस्कृत किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता 19 जनवरी को सुबह 11:00 बजे आयोजित की जाएगी. बताया कि पुरुष, महिला एवं सीनियर सिटीजन के तीन वर्गों की यह प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी.

रांची: अफसर ने हड़पा बच्चों का निवाला, जांच रिपोर्ट में सामने आया बड़ा घोटाला

 एमडी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले इच्छुक व्यक्ति को मोबाइल नंबर7544003449, 7370035223, 7544003456 पर संपर्क कर अपना पंजीकरण कराना होगा. उन्होंने बताया कि पंजीकरण रविवार की सुबह 10:00 बजे से शुरू हो गया है. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रवेश केवल वेध प्रमाण पत्र के आधार पर ही दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर जिम्मेदारी सौंपी जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए जो मोबाइल नंबर संपर्क सूत्र के रूप में दिए गए हैं उन पर सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक ही कॉल करके पंजीकरण कराया जा सकता है. पंजीकरण को लेकर निर्धारित किए गए समय सीमा के पहले या बाद की कॉल्स स्वीकार नहीं किया जाएगा. एमडी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता आयोजन को लेकर आए उनकी तैयारियां शुरू कर दी गई है.

 

अन्य खबरें