स्टूडेंट्स ने टीचर को दी ऐसी विदाई, वीडियो देखकर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 9:01 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक महिला टीचर के विदाई समारोह का भावुक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का बताया जा रहा है, जिसमें एक टीचर को अपने छात्रों से ऐसी विदाई मिली है, जिसे देखकर आपके भी अपने स्कूल के दिन याद आने वाले हैं.
टीचर के विदाई का भावुक वीडियो वायरल

माता-पिता के अलावा अगर ईश्वर के बराबर किसी का स्थान होता है तो वो है गुरु. यही कारण है कि हर किसी छात्र का अपने शिक्षक के साथ एक भावनात्मक लगाव हो जाता है. लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब हमें शिक्षक से अलग होना पड़ता और वो वक्त छात्र के लिए बहुत भावुक कर देने वाला होता है.

ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसमें एक शिक्षिका को देखा जा सकता है, जिसे कुछ गर्ल स्टूडेंट्स आंखे बंद कर स्कूल के गार्डन में लाती हैं. जब टीचर अपनी आखें खोलती हैं, तो उनके सामने कई छात्राएं हाथों में गुलाब का फूल लिए एक घेरा बनाकर बैठी हुई नजर आती हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो-

अपनी स्टूडेंट्स के इस प्यार को देखकर टीचर भावुक हो जाती हैं. उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. सभी छात्राएं उन्हें घुटने के बल बैठकर गुलाब भेंट करती हैं. फिर सभी लड़कियां भी अपनी टीचर की विदाई पर फूट-फूटकर रोती हैं. टीचर और स्टूडेंट्स के इन भावुक पलों का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले के बीकेएपी गर्ल्स हाई स्कूल का है. वीडियो में नजर आ रही टीचर का नाम सम्पा है. वह स्कूल से विदाई ले रही थीं, तब छात्राओं ने उन्हें अनोखा फेयरवेल दिया.

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी व्यक्त कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद  जहां कई लोगों ने अपने स्कूल के दिनों को याद किया तो वहीं कई लोगों ने अपने छात्रों के लिए एक अद्भुत रोल मॉडल होने के लिए टीचर की सराहना की.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक ट्विटर यूजर लिखा कि मुझे अपने स्कूली जीवन की याद दिला दी. यह दिल को दहला देने वाला है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसने मुझे भावुक कर दिया. ट्विटर पर इस वीडियो को 23.9 हजार लोगों ने देखा है. 

अन्य खबरें