आम सभा के बाद होगा गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की कार्यकारिणी के सदस्यों का चुनाव

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 11:47 AM IST
  • हरमू रोड स्थित दिगंबर जैन भवन में चुनाव करवाए जाएंगे और चुनावों से पहले आम सभा का आयोजन किया जाएगा. जिसमें आय-व्यय का ब्यौरा रखा जाएगा. उसके बाद चुनाव प्रक्रिया शुरू होगी जो 2 बजे तक होगी और शाम पांच बजे चुनाव नतीजे आ जाएंगे
रांची में राजीव गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की कार्यकारिणी के सदस्य आज चुने जाएंगे

रांची. राजीव गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की आम सभा में आज कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव होगा. यह चुनाव हरमू रोड स्थित दिगंबर जैन भवन में होगा. मतदान के लिए संतोष कुमार सिंह और विनोद बगड़िया को चुनाव अधिकारी बनाया गया है. मतदान प्रक्रिया 11 बजे से शुरू होकर 2 बजे तक चलेगी. शाम 5 बजे राजीव गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव परिणाम भी आ जाएगा. इससे पहले सुबह एसोसिएशन की आमसभा होगी. आमसभा का आयोजन सुबह 9 बजे होना तय है और इसमें आय-व्यय का ब्यौरा रखा जाएगा.

गौरतलब है कि रांची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के कार्यकारिणी के सदस्यों के इस चुनाव में 11 पदों पर सदस्यों की नियुक्ति की जानी है और उसके लिए 16 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. आम सभा में कार्यकारिणी के सभी संबंधित महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा कर रूपरेखा तैयार की गई है और चुनाव अधिकारी संतोष कुमार सिंह और विनोद बागड़िया पर सुचारू मतदान की जिम्मेदारी है.

रांची की मेयर आशा लकड़ा ने सरकार से 10 हजार स्ट्रीट लाइट के लिए मांगे 10 करोड़

कार्यकारिण के सदस्यों के चुनाव के लिए जैन ट्रांसपोर्ट के अभिषेक जैन, गया औरंगाबाद ट्रांसपोर्ट सर्विस के रणजीत तिवारी, रोडवेज के रविंद्र नाथ दुबे, हजारीबाग रोड लाइंस के ऋषि देव यादव, मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के श्याम बिहारी सिंह‌, वंदना करियर के धर्मेंद्र सिंह धर्मा, हरियाणा फ्रेट करियर्स प्राइवेट लिमिटेड के दिलबाग शर्मा, गोधरा फ्रेट करियर्स प्राइवेट लिमिटेड के चंचल कुमार श्रीवास्तव, गायत्री रोडलाइंस के घनश्याम शर्मा, मेरठ मुजफ्फरनगर लारी ब्रोकर के लोकनाथ महतो, वारिस रोडवेज के मनोज चौधरी, कोलकाता हैदराबाद रोड किंग के मोहम्मद इमरान, धीरज रोडवेज के नीरज कुमार ग्रोवर, अंकुर करियर के प्रवीण कुमार, गौरव ट्रांसपोर्ट एजेंसी के राज किशोर सिंह राजू और नालंदा रोड कैरियर के उदित नारायण चुनाव मैदान में हैं. शाम 5 बजे चुनाव नतीजे भी आ जाएंगे.

अन्य खबरें